यूपी : नाबालिग बेटी से पिता ने कई दिनों तक किया रेप, पत्नी को पता चला तो...
मां ने नाबालिग बेटी से दुष्कर्म करने के मामले में एसपी से शिकायत की.


उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में एक पिता ने अपनी ही बेटी हवस का शिकार बना डाला. बेटी नाबालिग है जिसकी उम्र 16 साल है. बेटी ने बताया कि उसके पिता ने कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया है. नाबालिग बेटी से जब बर्दाश्त नहीं हुआ तो यह बात उसने अपनी मां को बताई. तब मां ने इस मामले की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराई है. फिलहाल आरोपी पिता फरार है. 


उधर आरोपी फर्रुखाबाद में लेखपाल पद पर तैनात जिसने अपनी 16 साल की नाबालिग बेटी का लगातार दुष्कर्म करता रहा. आखिर जब बेटी से बर्दाश्त नहीं हुआ तो उसने अपनी मां को सारी बातें बताई. मां ने जब इसका विरोध किया तब पिता ने मारपीट कर पत्नी और बेटी को घर से निकाल दिया.

ये भी पढ़ें: अचानक आम आदमी पार्टी के इस विधायक ने दिया इस्तीफा

मां ने नाबालिग बेटी से दुष्कर्म करने के मामले में एसपी से शिकायत की. आनन-फानन में एसपी ने फतेहगढ़ कोतवाली में पिता के खिलाफ दुष्कर्म व पॉक्सो सहित कई गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं. फिलहाल आरोपी पिता फरार है.


इस मामले में एसपी ने बताया क‍ि फतेहगढ़ कोतवाली में एक मुकदमा लेखपाल पद पर तैनात शख्स के खिलाफ गंभीर धाराओं में दर्ज किया गया है. इनकी नाबालिग बेटी ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं जिनकी जांच की जा रही है.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं)


अधिक राज्य की खबरें