शराब पिलाकर मासूम बच्ची से गैंगरेप, फिर कार से नीचे फेंका
कांसेप्ट फोटो


घटना पानीपत के मॉडल टाउन की है जहां एक 14 साल की किशोरी को शराब पिलाकर कुछ दरिंदो ने गैंगरेप किया और उसके बाद बच्ची को कार से नीचे फेंक दिया। आसपास मौजूद लोगों ने जब देखा तो तुरंत ही पीड़िता को उठाकर अस्पताल ले गये और आरोपियों को पुलिस के हवाले कर दिया।


शराब पिलाकर मासूम बच्ची से गैंगरेप

बताया जा रहा है कि मॉडल टाउन में शुक्रवार शाम चार बजे चार युवक गाड़ी में बैठकर शराब पी रहे थे। एक युवक ने अपनी किशोर दोस्त को फोन ‌किया और मौके पर बुलाया। इसके बाद कार से दो युवक उतरकर चले गए। गाड़ी मेें बैठे दोनों दोस्त मॉडल टाउन के डीएवी पार्क के सामने चले गए। किशोरी वहां पहुंची तो आरोपितों ने उसे गाड़ी में बैठा लिया।


किशोरी का आरोप है कि आरोपितों ने उसे फ्रूटी में नशीला प्रदार्थ पिला दिया। उसके बाद किशोरी को होश नहीं रहा। आरोपियों ने प्रारंभिक पुलिस पूछताछ में बताया कि उन्होंने किशोरी को तीन पैग पिलाए। जब वह नशे में हो गई तो दोनों ने उसके के रेप किया।


शाम करीब आठ बजे वह किशोरी को दोबारा डीएवी पार्क के पास ले आए और वहां उसे नीचे उतार दिया। किशोरी कार के नीचे गिर गई। आसपास घूम रहे लोग उसके पास आए। किशोरी को उठाया। इसके बाद दोनों युवकों को पकड़कर उन्हें पुलिस के हवाल कर दिया। 

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं) 


अधिक देश की खबरें