गाजियाबाद : भीड़ के बीच युवक पर चाकू से किए ताबड़तोड़ वार
युवक पर हमला करता हुआ बदमाश .


यूपी के ​​गाजियाबाद ​में एक बदमाश ने सरेराह एक युवक पर ताबड़तोड़ एक बाद एक कई बार चाकुओं से हमला कर सनसनी फैला दी. वीडियो में​ साफ दिख रहा है कि कैसे हमलावर युवक को दौड़ाकर चाकुओं से हमला कर रहा है.​ ​ मूकदर्शक बनी भीड़ वीडियो बना रही है​ और बदमाश चाकू से हमले किए जा रहा है.


​घटना साहिबाबाद के पसोंडा इलाके की है​ और ​पीड़ित का नाम आजाद बताया जा रहा है. आरोप है कि उस पर इलाके के ही रहने वाले एक गैंगस्टर के भाई ने हमला किया है. ​हमला करने वाले आरोपी का नाम आरिफ भिंडी बताया जा रहा है. उस पर कई क्रिमिनल ​केस दर्ज बताए जा रहे हैं. आरिफ भीड़ में चाकू लेकर आता है और आजाद पर टूट पड़ता है. किसी तरह आजाद वहां से भागने की कोशिश करता है. मगर तब तक उस पर कई बार चाकू से हमला हो चुका हो चुका होता है. वह भीड़ से मदद की गुहार लगाता है​.


​जानकारी के अनुसार वीडियो जनवरी ​माह का है. जो अब सामने आया है. आजाद का अस्पताल में इलाज हुआ है. वह घर वापस लौट चुका है, लेकिन काफी ज्यादा डरा हुआ है. क्योंकि आरोपी की गिरफ्तारी अब तक नहीं हो पाई है. आरोपी का भाई भी गैंगस्टर है. जो फिलहाल हत्या के मामले में जेल में है. वीडियो सामने आने के बाद इस मामले में पुलिस से बात की गई तो सीओ राकेश मिश्रा का कहना है कि पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं) 


अधिक राज्य की खबरें