कमल हासन ने इस एक्ट्रेस को जबरन किया था किस, लगा आरोप
फाइल फोटो


साउथ एक्ट्रेस रेखा ने कमल हासन संग एक फिल्म की थी जिसका नाम था Punnagai Mannan। रेखा ने उस फिल्म में किसिंग सीन के बारे में बताया। वीडियो में रेखा कह रही हैं कि ये सीन बिना उन्हें जानकारी दिए शूट हुआ था।


वीडियो में रेखा कह रही हैं- ये किसिंग सीन बिना मुझे बताए शूट हुआ था. सुरेश कृष्णा और Vasanth इस फिल्म के एसोसिएट डायरेक्टर्स थे। मैंने उन्हें कहा था कि इस सीन के बारे में मुझे नहीं पता था। उन्होंने मुझे कहा कि ऐसा सोचो कि किसी बिग किंग ने एक छोटे बच्चे को किस कर रहा।

रेखा ने कहा- कोई उनकी बात पर विश्वास नहीं करता अगर वो कहती कि फिल्म में जो सीन हुआ वो उसके बारे में उन्हें नहीं पता था। केवल कमल और यूनिट को ही इसके बारे में पता था। बालचंद्र सर रहे नहीं


जब रेखा से ये पूछा गया कि फिल्म के मेकर्स और कमल ने उनसे माफी मांगी? तो इस पर रेखा ने कहा- वो क्यों माफी मांगेंगे. फिल्म सुपरहिट थी. इसके बाद मुझे कई और फिल्में मिली. मुझे माफी का तो पता नहीं है लेकिन ये एक फैक्ट है कि मैं उस समय किस करने के लिए मैंने हां नहीं कहा था। उन्होंने बस अचानक सीन किया. अब ये खत्म हो गया है और मैं इसे फिर से देखना नहीं चाहती हूं।

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं


अधिक मनोरंजन की खबरें