ऑपरेशन  क्लीन :  यूपी के टॉप मोस्ट अपराधियों की लिस्ट तैयार, मुख्तार अंसारी, अतीक अहमद और ब्रजेश सिंह टॉप पर 
यूपी पुलिस की इस हिट लिस्ट में कुल 25 नाम हैं.


लखनऊ : उत्तर प्रदेश के कानपुर में 8 पुलिसकर्मियों की मौत के बाद एक बार फिर योगी सरकार एक्शन मोड़ में हैं. बता दें कि राज्य की पुलिस एक बार फिर से 'ऑपरेशन क्लीन' चलाएगी.  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आदेश के बाद यूपी के पुलिस महानिदेशक (DGP) हितेश चंद्र अवस्थी ने उत्तर प्रदेश के हर जिले में अपराधियों की लिस्ट तैयार कर योगी सरकार को सौंप दी है. 

यूपी पुलिस की इस हिट लिस्ट में आजमगढ़ के बाहुबली नेता और बीएसपी विधायक मुख्तार अंसारी, प्रयागराज के बाहुबली नेता अतीक अहमद और गौतम बुद्ध नगर के अनिल भाटी का नाम भी शामिल है.





यूपी पुलिस की इस हिट लिस्ट में कुल 25 नाम हैं. इसमें बाकायदा अपराधी का नाम, पता लिखा गया है और उसके खिलाफ कार्रवाई हुई है या नहीं ये भी लिखा है.

इसके अलावा अपराधी वर्तमान में किस जेल में बंद है या फिर जमानत पर बाहर है लिखा हुआ है. इस हिट लिस्ट को एसटीएफ से मिली जानकारी के आधार पर तैयार किया गया है.

बता दें कि कानपुर में हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हुए हमले के बाद योगी सरकार ने अपराधियों से निपटने का मूड बना लिया है. कानपुर हत्याकांड में सीओ देवेंद्र मिश्रा समेत 8 पुलिसकर्मियों की मौत हो गई थी. अभी यूपी पुलिस की 100 टीमें पूरे प्रदेश में विकास दुबे को तलाश रही हैं.


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें