सुसाइड से पहले सुशांत ने गूगल पर क्या सर्च किया, हुआ खुलासा!
file photo


बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की हत्या और आत्महत्या की गुत्थी उलझती जा रही है। इस मामले में रोज नये खुलासे हो रहे हैं। बताया जा रहा है कि मुंबई पुलिस ने एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि सुशांत ने आत्महत्या करने से पहले गूगल पर कई चीजें सर्च की थी। 

 इनमें बाइपोलर डिसॉर्डर, स्तिजोफ्रेनिया, पेनलेस डेथ (दर्दरहित मौत) और अपना नाम शामिल है. बता दें कि बाइपोलर डिसॉर्डर और स्तिजोफ्रेनिया गंभीर मानसिक बीमारियां हैं और इन बीमारियों के अक्सर घातक परिणाम सामने आते हैं.


परमबीर सिंह ने कहा कि इस फ्लैट को सुशांत के सुसाइड वाले दिन यानि 14 जून को सील किया गया था वही फोरेंसिक टीम 15 जून को पहुंची थीं. इसके अलावा फ्लैट में डॉक्टर्स भी पहुंचे थे. इसके बाद ही इस फ्लैट को डी-सील किया गया था. हमारी स्टेटमेंट्स कहती हैं कि जब सुशांत का नाम दिशा सालियान केस में सामने आया था तो वो काफी डिस्टर्ब महसूस कर रहे थे.

उन्होंने आगे कहा कि सुशांत दिशा से केवल एक बार मिले थे. उन्होंने दिशा के वकील को मैसेज भी किया था कि आखिर इस मामले में उनका नाम क्यों घसीटा जा रहा है. सुशांत की गूगल सर्च हिस्ट्री की अगर बात करें तो उन्होंने दर्दरहित मौत, बाइपोलर डिस, स्तिजोफ्रेनिया और अपने नाम को गूगल पर सर्च किया था. 

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक मनोरंजन की खबरें