गृह मंत्री अमित शाह हुए कोरोना निगेटिव, अस्पताल से मिली छुट्टी
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कोरोना से जंग जीत ली है। अमित शाह की शुक्रवार को कोरोना वायरस रिपोर्ट नेगेटिव आई है। यानी वह अब पूरी तरह से ठीक हो चुके है।


लखनऊ। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कोरोना से जंग जीत ली है। अमित शाह की शुक्रवार को कोरोना वायरस रिपोर्ट नेगेटिव आई है। यानी वह अब पूरी तरह से ठीक हो चुके है। शाह को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है, और वह अब घर जाएगें। लेकिन डॉक्टर्स की सलाह पर कुछ दिन वह होम आइसोलेशन में रहेंगे। गृह मंत्री अमित शाह ने आज शुक्रवार को ट्वीट कर यह जानकारी दी। मैं ईश्वर का धन्यवाद करता हूं।

अमित शाह ने ट्वीट कर कहा, कि ‘आज मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है। मैं ईश्वर का धन्यवाद करता हूं और इस समय जिन लोगों ने मेरे स्वास्थ्य लाभ के लिए शुभकामनाएं देकर मेरा और मेरे परिजनों को ढांढस बंधाया, उन सभी का ह्रदय से आभार व्यक्त करता हूं। डॉक्टर्स की सलाह पर अभी कुछ और दिनों तक होम आइसोलेशन में रहूंगा।

also read: एनकाउंटर में मारे जाने का था डर, यूपी के विधायक विजय मिश्रा एमपी पुलिस हिरासत में

बता दें, कि अमित शाह 2 अगस्त को कोरोना पॉजिटिव हुए थे। शाह को मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इससे पहले 2 अगस्त को भी गृह मंत्री अमित शाह ने खुद जानकारी देते हुए बताया था कि वो कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। मेरी तबीयत ठीक है परंतु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं। गृह मंत्री ने बीते कुछ दिनों के दौरान अपने संपर्क में आए लोगों से कोरोना वायरस की जांच कराने और पृथक-वास में रहने का अनुरोध भी कर रहे थे।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)



अधिक देश की खबरें