बिहार चुनाव : डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी पाए गए कोरोना पॉजिटिव, एम्स में भर्ती 
चुनाव प्रचार से पहले भी बीजेपी के सीनियर नेता मोदी बिहार के विभिन्न जिलों में घूम रहे थे ऐसे में उनकी कोरोना की खबर ने सबको हैरान कर दिया है.


पटना : बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव को अब महज कुछ दिन ही बचे हैं. ऐसे में सभी पार्टियां और उनके नेता जोर शोर से चुनाव-प्रचार में लगे हैं. लेकिन इस बीच भाजपा के दिग्गज नेता और बिहार सरकार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. सुशील मोदी ने खुद इस बात की पुष्टि ट्वीटर के जरिये ट्वीट कर दी है. 

दरअसल, हाल के दिनों में सुशील मोदी ने बिहार में चुनावी जनसभा और प्रचार की कमान संभाल रखी है, ऐसे में रोजाना उनकी औसतन 5 से 7 जनसभाएं हो रही थीं. लेकिन कोरोना संक्रमित होने की वजह से वह अब इन सभाओं से दूर रहेंगे।



चुनाव प्रचार से पहले भी बीजेपी के सीनियर नेता मोदी बिहार के विभिन्न जिलों में घूम रहे थे ऐसे में उनकी कोरोना की खबर ने सबको हैरान कर दिया है. बता दें की बीजेपी के लिए बिहार में सुशील कुमार मोदी एक बड़ा चेहरा है.

कोरोना संक्रमित पाए जाने पर सुशील मोदी को इलाज के लिए एम्स में भर्ती कराया गया है. जहां सुशील मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि जांच में स्थिति सामान्य पायी गयी है और मैं बहुत जल्द ही चुनाव प्रचार के लिए मैदान में भी लौटूंगा. सुशील मोदी से पहले बीजेपी के दो बड़े नेता शाहनवाज हुसैन और राजीव प्रताप रूडी भी कोरोना संक्रमित पाये गए थे. बिहार में पहले फेज की वोटिंग 28 अक्टूबर को होनी है. ऐसे में मोदी को कोरोना होना बीजेपी के प्रचार अभियान के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है.


अधिक देश की खबरें

प्रधानमंत्री मोदी आज 3 कोरोना वैक्‍सीन सेंटरों का करेंगे दौरा, वैज्ञानिकों के साथ करेंगे चर्चा  ..

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शनिवार को कोरोना वैक्‍सीन सेंटरों का दौरा करने वाले हैं. पीएम मोदी आज पुणे, ... ...