करन जौहर पर लगा अनुष्का शर्मा को गलत ढंग से छूने का आरोप?
बॉलिवुड ऐक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने शो कॉफी विद करन के पांचवें सीरीज में अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ की प्रशंसा की है।


मुंबई : करन जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करन' के हालिया एपिसोड में अनुष्का शर्मा ने उनके बारे में कुछ ऐसा कह दिया, जिसे सुनकर थोड़ी देर के लिए आप भी हक्के-बक्के रह जाएंगे। अनुष्का ने करन जौहर पर उन्हें गलत ढंग से छूने का आरोप लगाया है।

इन बातों की शुरुआत वहां से शुरु हुई जब करन ने शो में यह कहा कि 'ऐ दिल है मुश्किल' की शूटिंग के दौरान उन्हें अनुष्का पर क्रश हुआ था। करन के यह कहते ही अनुष्का स्क्रीन पर यह कहते हुए भड़क गईं कि वह उनके खिलाफ सेक्शुअल प्रताड़ना का केस दर्ज कराने जा रही थीं। इस शो में अनुष्का के साथ कटरीना कौफ भी मौजूद थीं, और उन दोनों की ऐसी बातें सुनकर काफी कन्फ्यूज़ और हैरान थीं। हालांकि, थोड़ी ही देर में यह साफ हो गया कि अनुष्का करन की टांगें खींच रही थीं। अनुष्का अपने तेवर को बरकरार रखते हुए कैट को बताया कि करन ने उन्हें कई बार काफी गलत ढंग से छुआ है।



शो का माहौल बिगड़ता देख कटरीना ने इसे बदलने की कोशिश की, लेकिन अनुष्का ने उन्हें रोकते हुए एक और बड़ी बात कह डाली। अनुष्का ने कहा, यहां तक कि जैकलीन भी मनीष मल्होत्रा की पार्टी में आपके खिलाफ शिकायत की। करन ने पूछा कि क्या यह कि मैंने उन्हें गलत तरीके छुआ है? अनुष्का ने कहा, हां। वहां मौजूद कटरीना ने बातों को पलटते हुए कहा कि हमें ये लीगल मैटर किसी और दिन के लिए रखना चाहिए।



बॉलिवुड ऐक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने शो कॉफी विद करन के पांचवें सीरीज में अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ की प्रशंसा की है। दीपिका ने ट्विटर पर टॉक शो के बारे में अपने विचार शेयर किए। उन्होंने अनुष्का और कटरीना के साथ करन की तस्वीर शेयर की और लिखा, 'इन लड़कियों ने आग लगा दी। क्या मजेदार एपिसोड था!'  'ऐ दिल है मुश्किल' के निर्देशक करन ने कहा कि अगर वह दीपिका को अपना अच्छा दोस्त मानती हैं तो वे अर्जुन कपूर को किस करेंगी। इससे दोनों ही ऐक्ट्रेस ने इनकार कर दिया। 


अधिक मनोरंजन की खबरें