अखिलेश समर्थकों को देख भागे शिवपाल समर्थक
शिवपाल समर्थकों का पार्टी पर कब्जे करने की सूचना पर अखिलेश समर्थक मौके पर पहुंच गए।


आगरा : सपा में मची रार लगातार बढ़ती जा रही है। बीते दिनों फिरोजाबाद में पार्टी कार्यालय पर अखिलेश समर्थकों ने कब्जा कर लिया था। वहीं रविवार को आगरा में जिला कार्यालय पर भी शिवपाल समर्थकों के कब्जे की सूचना से खलबली मच गई। शिवपाल समर्थकों का पार्टी पर कब्जे करने की सूचना पर अखिलेश समर्थक मौके पर पहुंच गए। देखते की देखते सैकड़ों की संख्या में अखिलेश समर्थक कार्यालय पर जमा हो गए। सपा में बीते एक महीने से घमासान मचा हुआ है।

लखनऊ में हुए अधिवेशन में मुलायम सिंह यादव को मार्गदर्शक बनाने का प्रस्ताव पारित हुआ। वहीं राष्ट्रीय अध्यक्ष के पद पर अखिलेश यादव का प्रस्ताव पारित हुआ। इसके बाद से लगातार पार्टी में घमासान मचा हुआ है। आगरा में अखिलेश समर्थकों ने शिवपाल यादव का विरोध किया। वहीं शिवपाल समर्थकों ने रामगोपाल यादव का पुतला फूंककर विरोध दर्ज कराया था। रविवार को फतेहाबाद रोड स्थित सपा के जिला कार्यालय पर शिवपाल समर्थकों द्वारा कब्जा करने की सूचना आई। 

इसके बाद अखिलेश समर्थक एकजुट होकर पार्टी कार्यालय पर पहुंच गए। हालांकि वहां स्थिति सामान्य नजर आई। सूत्रों के मुताबिक शिवपाल समर्थकों की दो गाडि़यां पार्टी कार्यालय पर पहुंची। शिवपाल समर्थकों ने पार्टी कार्यालय पर अखिलेश यादव नाम की पटिटका को उखाड़ने की कोशिश की, लेकिन अखिलेश समर्थकों के वहां पहुंचने पर वे भाग खड़े हुए। पार्टी जिलाध्यक्ष रामसहाय यादव ने बताया कि कुछ गाडि़यां पार्टी कार्यालय से निकली थीं। पार्टी पर पहुंचकर देखा गया, तो माहौल सामान्य था। गाडि़यों में जो भी लोग थे, वे भाग खड़े हुए। 


अधिक राज्य की खबरें