युवती की फर्जी आईडी बनाकर अश्लील विडियो डाली
कुछ दिन बातचीत होने के बाद पीड़िता ने युवक से बोलचाल बंद कर दी व कोचिंग सेंटर भी छोड़ दिया। बावजूद इसके युवक पीड़िता को परेशान करता रहा।


नई दिल्ली : पश्चिमी जिले के हरि नगर इलाके में एक युवती को अंजान युवक से दोस्ती करना भारी पड़ गया। आरोपी युवक ने युवती का फर्जी अकाउंट बनाकर उसमें उसकी फोटो लोडकर उसमें अश्लील विडियो व अश्लील बातें लिखी। पीड़िता ने मामले की शिकायत पुलिस से की। फिलहाल पुलिस पीड़िता के बयान पर केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। पुलिस सूत्रों के अनुसार 19 वर्षीय युवती परिवार के साथ हरि नगर में रहती है। 

सूत्रों के अनुसार कुछ समय पहले कोचिंग में पीड़िता की मुलाकत एक युवक से हुई। कुछ दिन बातचीत होने के बाद पीड़िता ने युवक से बोलचाल बंद कर दी व कोचिंग सेंटर भी छोड़ दिया। बावजूद इसके युवक पीड़िता को परेशान करता रहा। इतना ही नहीं आरोपी युवक ने पीड़ित के भाई व पिता के मोबाइल पर अश्लील मैसेज व कॉल करके अश्लील बातें बोली। तीन दिन पहले पीड़िता ने फेसबुक चेक किया तो वह दंग रह गई। 

उसकी फोटो लगाकर एक फेक आईडी बनी हुई थी। उस आईडी से पीड़िता के सभी रिश्तेदारों को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी गई व अश्लील बातें लिखकर पोस्ट की गई। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार पुलिस ने पीड़िता के बयान पर केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। 


अधिक देश की खबरें