साझा प्रेस कांफ्रेंस में बोले राहुल और अखिलेश गठबंधन से डर गये मोदी
राहुल गांधी और अखिलेश यादव ने संयुक्त रूप से सपा-कांग्रेस गठबंधन के 10 वादों पर एक साझा पत्र जारी किया।


लखनऊ : सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने लखनऊ में साझा संवाददाता सम्मेलन में न्यूनतम साझा कार्यक्रम जारी किया। सपा-कांग्रेस के साझा कार्यक्रम के मुख्य बिंदुओं में गरीबों के लिए स्मार्ट फोन, कौशल विकास, मुफ्त साइकिलें और मकान शामिल हैं।

ये 10 वादें यूपी के विकास के लिए किए गए हैं। जिसमें यूपी में युवाओं को रोजगार देने, महिलाओं को सुरक्षा बढ़ाने समेत कई दावे किये गये हैं

अखिलेश ने नरेन्द्र मोदी के राशिफल वाले बयान पर कहा कि इंटरनेट के इस युग में किसी की भी ‘जन्मपत्री’ सिर्फ एक ‘क्लिक’ मात्र की दूरी पर है उन्होंने कहा कि भावनाओं और क्रोध की कोई जरुरत नहीं..ये चुनाव राज्य के विकास और समृद्धि के लिए है।

इस दौरान अखिलेश ने कहा कि आज चुनाव के लिए मतदान हो रहा है साइकिल और हाथ को सबसे ज्यादा वोट मिलेगा, हम आगे रहेंगे। हर जिले की स्ट्रेंथ को हम आगे ले जाएंगे हमारी सरकार बनेगी तो सबको लगेगा कि ये हमारी सरकार है। हम चाहते हैं कि यूपी में युवाओं की सरकार आये, ये 10 पॉइंट्स विकास की नींव होगी।

वहीं राहुल गांधी ने कहा कि मोदी को ‘जन्मपत्री’ पढ़ना, गूगल पर सर्च करना और लोगों के बाथरूम में झांकना पसंद है..लेकिन एक प्रधानमंत्री के तौर पर वह विफल हैं, उन्हें उत्तर प्रदेश के चुनाव परिणामों से झटका लगेगा।

न्यूनतम साझा कार्यक्रम के मुख्य बिंदु-




अधिक राज्य की खबरें