टैग: #Haryana, #Former Chief Minister Bhupinder Singh Hooda, #son Deepender Singh, #Haryana, #Congress chief Ashok Tanwar, #Congress workers, #Rahul Gandhi, #Congress,
पूर्व CM हुड्डा व उनके बेटे के खिलाफ SC/ST एक्ट में केस दर्ज
आपको बता दे कि हरियाणा कांग्रेस प्रमुख अशोक तंवर पर दिल्ली में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पिछले साल अक्टूबर में हमला कर दिया था।


नई दिल्ली : हरियाणा के पूर्व सीएम भूपिंदर सिंह हुड्डा और उनके बेटे के खिलाफ SC/ST एक्ट के तहत केस हुआ है। आपको बता दे कि हरियाणा कांग्रेस प्रमुख अशोक तंवर पर दिल्ली में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पिछले साल अक्टूबर में हमला कर दिया था। इसी संबंध में उन्होंने दिल्ली के तिलक मार्ग थाने में हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपिंदर सिंह हुड्डा और उनके बेटे दीपेंदर सिंह के खिलाफ SC/ST एक्ट के तहत केस दर्ज कराया। 

गौरतलब है कि इस मामले में बहादुरगढ़ निवासी कमलजीत ने 14 अक्तूबर 2016 को आयोग में अर्जी देकर शिकायत की थी कि वह पेशे से वकील है और दिल्ली व झज्जर की जिला अदालतों में वकालत करता है और कांग्रेस का भी सक्रिय कार्यकर्ता है। अपनी शिकायत में कमलजीत ने कहा था कि पिछले वर्ष 6 अक्तूबर को जब नई दिल्ली के भैरो मंदिर के निकट कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का कार्यक्रम था तब वह भी अपने साथियों राजकुमार कटारिया, जयपाल सिंह लाली और प्रदीप जैलदार आदि के साथ दोपहर 2 बजे मौके पर पहुंचा तो इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी और अशोक तंवर के पक्ष में नारेबाजी की तो इसके जवाब में सतीश राठी, सत्यवान पहलवान, विरेंद्र राव, वजीर सिंह व उनके साथ लगभग 30-40 लोग जिनके हाथों में लाठियां, हथियार आदि थे। उसने भूपेंद्र सिंह हुड्डा व दीपेंद्र हुड्डा के नारे लगाने शुरू कर दिए। इससे माहौल गर्मा गया और फिर भूपेंद्र सिंह हुड्डा व दीपेंद्र हुड्डा की मौजूदगी में इन लोगों ने न केवल बीच बचाव करने आए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर पर हमला बोला बल्कि हम सभी को जातिसूचक गालियां भी दीं। बस इसी मुद्दे को लेकर पूर्व सीएम हुड्डा व उनके बेटे के खिलाफ SC/ST एक्ट में केस दर्ज हुआ है। 


अधिक देश की खबरें