हमारा काम गहराई से देखलें तो मोदी जी भी सपा को वोट दे देंगे: अखिलेश
हमारा काम गहराई से देखलें तो मोदी जी भी सपा को वोट दे देंगे: अखिलेश
हमारा काम गहराई से देखलें तो मोदी जी भी सपा को वोट दे देंगे: अखिलेश


महोबा: कांग्रेस सपा का गठबंधन दो कुनबों का नहीं विकास को तत्पर यूपी के दो युवाओं का सांप्रदायिक शक्तियों को रोकने का संकल्प है । मोदी जी तो बस मन की बात करते हैं काम की बात तो हम युवा ही करते हैं मोदी जी संभलिए अब बात नहीं काम करने का जमाना आ गया है ! मै चुनौती देता हूं खुद मोदी जी हमारा बनाया आगरा ऐक्सप्रेस वे देख लें तो वह भी सपा को वोट देने को विवश हो जाएंगे हमस सड़कों पर जहाज उतारने की गुणवत्ता दे रहे हैं और प्रधानमंत्री सड़क योजना की सड़कों का हाल किसी से छिपा नहीं है । दो चरण के चुनाव में सपा सबसे आगे रही है और तीसरे चरण में भी आगे ही रहेगी । अखिलेश यादव आज भाजता व बसपा पर उतने आक्रामक नहीं दिखे ।
स्पा प्रत्याशी के पक्ष में जनसभा संबोधित करने शनिवार को  महोबा जिले के कुलपहाड़ पहुंचे मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बेहद नपे तुले अंदाज में पीएम नरेंद्र मोदी को घेरते हुए अपनी सरकार के विकास कार्य गिनाए कहा कि उनकी सरकार में सड़कें भी ऐसी बनती हैं कि हवाई जहाज उतर जाए जबकि प्रधानमंत्री सड़क योजना का हाल सभी को पता है । वह बोले कि पीएम न जाने कितने देशों में घूम आए पर अभी भी बातें केवल थाने की ही करते है । वह बताएं कि नोटबंदी से कितना काला धन निकला ।
बसपा सुप्रीमों को घेरते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि बसपा का हाथी एक बार बैठ गया तो अब जल्छी उठने वाला नहीं है । प्रदेश की जनता को मूर्तियां नहीं गांव व गलियों का विकास करने वाली सरकार चाहिए युवाओं व क्षात्रों को लुभाने के लिए उन्होंने सपा सरकार की तमाम योजनाएं गिनाने के साथ ही कहा कि अब सरकार आने पर इंटर पास करने वाली सभी क्षात्राओं को साकिल देगे । लैपटाप व स्मार्ट फोन व कन्याओं को विशेष सुविधाएं दी जाएंगी लोहिया आवासों को दोगुना किया जाएगा। बताया कि डायल 100 योजना से जनता को भारी राहत मिली ह ैअब अपराध उतने नहीं हो रहे । अमित शाह के दो कुनबों के गठबंधन की बात का जवाब देते हुए सपा सुप्रीमो ने कहा कि यह कुनबों का नही यूपी के विकास को ललक रहे दो युवाओं का गठबंधन है । दावा किया कि सांप्रदायिक शक्तियां इस गठबंधन की आंधी में उड़ गई है । उन्होंने अपनी सरकार की तमाम योजनाएं गिना उपस्थित जन समुदाय को आगाह किया  िकवह बसपा व भाजपा नेताओं की झूठी बातों के बहकावे में न आए दो चरण के मतदान से साबित हो गया है कि सरकार सपा गठबंधन की ही बनेगी । सभा में चरखारी विधानसभा क्षेत्र की पार्टी प्रत्याशी उर्मिला राजपूत पूर्व विधायक कप्तान सिंह सहित तमाम पार्टी नेताओं ने भी अपने विचार व्यक्त किए व सपा को जिता जिले के विकास के लिए अखिलेश यादव के हाथ मजबूत करने की अपील की।


अधिक राज्य की खबरें

स्वतंत्रता दिवस पर योगी सरकार ने किया मुख्यमंत्री उत्कृष्ट सेवा पुलिस पदक का ऐलान..

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश में पहली बार मुख्यमंत्री उत्कृष्ट सेवा ... ...