दो अलग-अलग इलाकों में दो किशोरी के साथ दुष्कर्म
राजधानी में अलग-अलग मामलों में दो किशोरियों के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है।


नई दिल्ली : राजधानी में अलग-अलग मामलों में दो किशोरियों के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। कनॉट प्लेस इलाके में फुटपाथ पर रहने वाली 17 वर्षीय किशोरी ने वहीं रहने वाले एक युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। दूसरे मामले में खजूरी खास इलाके में 13 साल की किशोरी के साथ पड़ोसी युवक ने दुष्कर्म किया। पीडि़ता को विवेक विहार स्थित ईएसआई अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों ही मामलों में आरोपी मौके से फरार है। 

दोनों ही मामलों में पुलिस पॉक्सो और दुष्कर्म का मामला दर्ज कर छानबीन कर रही है। पहले मामले में कनॉट प्लेस इलाके में 17 वर्षीय किशोरी ने पुलिस से दुष्कर्म की शिकायत की थी। उसने पुलिस को बताया कि वह परिवार के साथ हनुमान मंदिर के पास फुटपाथ पर रहती है। करीब छह माह पूर्व फुटपाथ पर रहने वाले राज नामक 21 वर्षीय युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया था। किसी को कुछ भी बताने पर आरोपी ने जान से मारने की धमकी दी थी। शनिवार को हिम्मत जुटाकर पीडि़ता ने मामले की जानकारी परिवार को दी। 

पुलिस ने छानबीन के बाद मामला दर्ज कर लिया। आरोपी की तलाश की जा रही है। वहीं अन्य मामले में रविवार खजूरी खास इलाके में 13 साल की किशोरी के साथ पड़ोस में रहने वाले नौशाद नामक युवक ने दुष्कर्म किया। आरोपी बहला-फुसलाकर पीडि़ता को अपने कमरे में ले गया। वारदात के बाद आरोपी पीडि़ता को घर के पास छोड़कर फरार हो गया। खून से लथपथ पीडि़ता को परिजनों ने विवेक विहार स्थित ईएसआई अस्पताल में भर्ती कराया,जहां उसका इलाज जारी है। वारदात के बाद से आरोपी फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।


अधिक देश की खबरें