रामजस विवाद : कांग्रेसी करते हैं मां भारती के टुकड़े करने वालों का समर्थन : श्रीकांत शर्मा
रामजस विवाद मामले में सियासत जारी है और तमाम राजनीतिक दल इसको लेकर लगातार बयान दे रहे हैं।


नई दिल्ली : रामजस विवाद मामले में सियासत जारी है और तमाम राजनीतिक दल इसको लेकर लगातार बयान दे रहे हैं। इसी कड़ी में भाजपा नेता श्रीकांत शर्मा ने कांग्रेस पर बड़ा हमला करते हुए कहा कि विचारों की अभिव्यक्ति के नाम पर मां भारती के टुकड़े करने वालों का ये कांग्रेसी समर्थन करते हैं। श्रीकांत शर्मा ने कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने अफजल गुरू का समर्थन किया था। उन्होंने कहा कि आतंकवादियों पर राहुल गांधी की माता जी रात भर रोती हैं। वो विदेश घूमते हैं और भारत आकर फटी जेब दिखाते हैं। 

भारत के टुकड़े करने वाले नारों का समर्थन करते हैं। हम आगाह करना चाहते हैं कि तथाकथित जो लोग हैं, अपनी हद में रहें वर्ना ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने में सरकार नहीं चूकेगी। दूसरी तरफ भाजपा नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि यह वामपंथी जो हैं सिर्फ प्रचार-प्रसार पर चलते हैं। यह ऐसे लोग हैं जो दुनिया में विफल हो गए हैं। अब सिर्फ भारत में मार्क्सवाद की बात होती है, चाइना में भी बात नहीं होती है। 

आज जो दिवालापन निकली हुई सोच को ये लेकर घूम रहे हैं और हिंसा करते हैं, यह सही नहीं है। नेशनल सिक्योरिटी एक्ट के तहत इन सबके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। जो लड़की अपने पिताजी के बलिदान पर सस्ती बात करने आगे आई है, उसने ऐसे ही रेप का झूठा आरोप लगा दिया। यह गलत है| ऐसे संविधान का दुरुपयोग नहीं हो सकता है। उल्लेखनीय है भाजपा और कांग्रेस के नेता अपने राजनीतिक नफा-नुकसान को देखकर एक-दूसरे के खिलाफ हमला बोल रहे हैं। कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने गुरमेहर के बहाने केंद्र सरकार पर तीखा हमला किया था। मनीष के कहा है कि केंद्र सरकार जान-बूझकर गुरमेहर को निशाना बना रही है। 


अधिक देश की खबरें