पीएम के भव्य स्वागत के लिए भाजपा कार्यकर्ता जुटे
चुनाव आयोग के प्रचार संम्बन्धि बंदिशो को ध्यान में रख कार्यकर्ता और प्रत्याशियों ने पूरे रास्ते उन पर पुष्प वर्षा करने का भी इंतजाम कर लिया है।


वाराणसी : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भव्य स्वागत के लिए उनके संसदीय क्षेत्र के कार्यकर्ता तैयार हैं। बस कुछ एक घंटों में यहां पीएम यहां पहुंच जायेंगे। उनके गुजरने वाले मार्ग पर कार्यकर्ताओ ने पार्टी के झंडे के साथ भगवा गुब्बारा भी सजा दिया है। 

चुनाव आयोग के प्रचार संम्बन्धि बंदिशो को ध्यान में रख कार्यकर्ता और प्रत्याशियों ने पूरे रास्ते उन पर पुष्प वर्षा करने का भी इंतजाम कर लिया है। कार्यकर्ता सुबह से ही लंका स्थित बीएचयू के सिंहद्वार और आसपास जुटने लगे थे। बतादें कि संशोधित प्रोटोकाल के अनुसार प्रधानमंत्री सुबह साढ़े नौ बजे बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। वहां से हेलीकाप्टर से बीएचयू हेलीपैड पहुंचेंगे। फिर लगभग दस बजे उनका काफिला सड़क मार्ग से श्री काशी विश्वनाथ मंदिर के लिए रवाना होगा। 

पीएम रविदास गेट लंका, अस्सी-भदैनी, सोनारपुरा, मदनपुरा, गोदौलिया, बांसफाटक, ज्ञानवापी होते हुए पीएम दोपहर 12 बजे विश्वनाथ मंदिर पहुंचेंगे और एक बजे तक यहां रहेंगे। फिर बाबा कालभैरव मंदिर में दोपहर सवा एक बजे से डेढ़ बजे तक (1:15 बजे से 1:35 बजे तक) दर्शन-पूजन का कार्यक्रम है। इसके बाद दोपहर 2:10 बजे पीएम वापस बीएचयू हेलीपैड आएंगे और वहां से जनसभा करने के लिए जौनपुर चले जाएंगे। 


वापसी में शाम 4:25 बजे बीएचयू हेलीपैड पहुंचेंगे। 4:35 से 5:10 बजे तक वह बीएचयू गेस्ट हाउस में रहेंगे। यह समय रिजर्व रखा गया है। फिर शाम 7:30 से 8:45 बजे तक मैदागिन, टाउन हाल में सभा करने के बाद वह बाबतपुर एयरपोर्ट से वापस दिल्ली लौट जाएंगे।


अधिक राज्य की खबरें