पाकिस्तान में लापता हुए चाचा-भतीजे मिले
। परिवार को बताया गया कि दोनों गायब चाचा - भतीजे पाकिस्तान में अपने मुरीदों के घर पर मौजूद थे|


नई दिल्ली : पाकिस्तान में लापता हुए हजरत निजामुद्दीन दरगाह के गद्दीनशीं सैय्यद आसिफ निजामी और उनके भतीजे सैय्यद नाजिम निजामी शनिवार शाम अचानक रहस्यमयी हालात में मिल गये। 

देर रात पाक मीडिया के हवाले से जैसे ही उनके सकुशल होने की खबर मिली परिवार व उनके चाहने वालों में खुशी की लहर दौड़ गई। परिवार को बताया गया कि दोनों गायब चाचा - भतीजे पाकिस्तान में अपने मुरीदों के घर पर मौजूद थे| किसी कारण यह लोग परिवार से संपर्क नहीं कर पाए। मीडिया में खबर आते ही दोनों शनिवार को सामने आ गए। हालांकि दबी जुबान में परिवारिक सूत्रों का कहना है कि दोनों को पाक खुफिया एजेंसी ने बंधक बनाया हुआ था। 

भारत के दबाव के बाद पाकिस्तानी एजेंसी को उन्हें छोड़ना पड़ा। सैय्यद नाजिम निजामी के भाई अजहर निजामी ने बताया कि परिवार वालों को करीब साढ़े आठ बजे मीडिया से सूचना मिली कि सैय्यद आसिफ निजामी और नाजिम निजामी सकुशल मिल गये हैं। वह फिलहाल कराची में हैं और अपने तय समय 20 मार्च को भारत पहुंच जाएंगे। अजहर के अनुसार दोनों अपने मुरीदों के घर चले गये थे। दूरदराज इलाका होने की वजह से उनके फोन का नेटवर्क काम नहीं कर रहा था। परिवार ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का भी धन्यवाद किया है। 


अधिक देश की खबरें

बिपिन रावत के बयान पर बवाल, ओवैसी बोले- 'आर्मी चीफ को सियासी मुद्दों में नहीं पड़ना चाहिए'..

ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट और बांग्लादेशी शरणार्थियों को लेकर बिपिन रावत के बयान पर विवाद बढ़ ... ...

समाजकंटकों ने तोड़ी शिलान्यास पट्टिका,मंत्री जसवंत यादव ने किया था शिलान्यास..

राजस्थान में अलवर जिले के बहरोड़ क्षेत्र के ढिंढोर-गादोज गांव में आईटीआई कॉलेज की शिलान्यास पट्टिका समाजकंटकों ... ...