पत्रकारों की आवासीय योजना के लिए मुख्यमंत्री को आभार, जल्द मिलेगी सब्सिडी, बढ़ेंगी किश्तें
मकान की किश्तों की अवधि को बढ़ाने संबंधी एेलान भी किया जाएगा।


लखनऊ : उत्तर प्रदेश मान्यता प्राप्त संवाददाता समिति ने पत्रकारों के लिए आवासीय योजना लाने पर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को धन्यवाद देते हुए आभार जताया है। समिति अध्यक्ष हेमंत तिवारी ने बताया कि आवासीय योजना के विज्ञापन में पत्रकारों को दी जाने वाली सब्सिडी का उल्लेख नही है जबकि इस संदर्भ में शीघ्र ही मुख्यमंत्री स्तर पर उच्च बैठक बुलाकर फैसला लिया जाएगा।

उन्होंने आश्वस्त किया कि आवास के लिए विज्ञापित कीमतों के अतिरिक्त सब्सिडी दिए जाने पर वार्ता की जा चुकी और जल्दी ही इसकी घोषणा कर दी जाएगी। मकान की कुल कीमत के भुगतान के लिए किश्तों की अवधि कम होने को लेकर हेमंत तिवारी ने साफ किया है इस संदर्भ में मुख्यमंत्री सहित अन्य संबंधित अधिकारियों से अनुरोध किया गया है और जल्दी ही मकान की किश्तों की अवधि को बढ़ाने संबंधी एेलान भी किया जाएगा।

मान्यता समिति अध्यक्ष ने प्रदेश सरकार से पत्रकारों की आवासीय योजना में पूर्व की इस तरह की योजनाओं की भांति आसान किश्तों व सब्सिडी दिए जाने संबंधी ज्ञापन सौंपा था। श्री तिवारी ने बताया कि बहुत जल्दी ही सब्सिडी व किश्तों में भुगतान की अवधि को बढ़ाने संबंधी आदेश जारी किया जाएगा।


अधिक राज्य की खबरें