अमेठी पर कमजोर हो रही युवराज की पकड़ : स्मृति ईरानी
केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति जुबिन ईरानी ने अमेठी दौरे के दूसरे दिन भी कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर कड़ा प्रहार किया।


अमेठी :  केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति जुबिन ईरानी ने अमेठी दौरे के दूसरे दिन भी कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर कड़ा प्रहार किया। उन्होंने कहा कि अब अमेठी पर राहुल गांधी की पकड़ कमजोर हो रही है। आप लोग बहुत भाग्यशाली हैं कि धीरे-धीरे अमेठी युवराज के कब्जे से बाहर हो रही है।

केन्द्रीय मंत्री ने रविवार को भीमराव अम्बेडकर यूनिवर्सिटी में आयोजित बेकरी टेक्नोलॉजी एंड प्रोडक्ट प्रिपरेशन कार्यक्रम में कहा कि अभी तक अमेठी देश के एक युवराज के कब्जे में थी। भाजपा ने यहां एक मजदूर के बेटे को टिकट देकर विधायक बनाया। इसके बाद तो मजदूर का बेटा प्रदेश सरकार में मंत्री भी हैं। भाजपा ने कांग्रेस को अमेठी में बड़ा झटका दिया है। अभी भी अमेठी में शिक्षा को बढ़ावा देने की जरूरत है। हम इसपर काम कर रहे हैं।
 
राज्य मंत्री सुरेश पासी ने कहा कि अमेठी को चार विद्यालय स्वीकृत हो गए हैं। जिसे बहुत ही जल्द संचालित किया जाएगा। अमेठी में हर व्यवस्था भाजपा के शासन में ठीक हो जायेगी। इसके लिए अमेठी में सभी अधिकारियों को कड़े निर्देश दिए गए है। साथ ही अमेठी के हर गरीब को पक्का मकान मिलेगा। उसके लिए कोई अधिकारी लापरवाही करेगा तो कड़ी कार्यवाही होगी। अमेठी का विकास जल्द ही लोगों को दिखाई पड़ने लगेगा। 


अधिक राज्य की खबरें