सेरेना विलियम्स ने प्रेगनेंसी के दौरान खेला ऑस्ट्रेलियन ओपन खिताब, जीता
35 साल की सेरेना ने जनवरी में ऑस्ट्रेलियन ओपन का खिताब जीतकर 23वां ग्रैंड स्लैम अपने नाम किया था।


अमेरिका : दुनिया की दूसरे नंबर की महिला टेनिस स्टार सेरेना विलियम्स प्रेगनेंट हैं। सेरेना ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर खुद शेयर की। 23वां ग्रैंड स्लैम खिताब जीत चुकीं सेरेना ने वन पीस में स्नैपचैट शेयर किया है जिसका कैप्शन है '20 वीक'। इसका मतलब है कि जनवरी में ऑस्ट्रेलियन ओपन में वह अपनी प्रेगनेंसी के दौरान ही विजेता बनी थीं।

उन्होंने स्नैपचैट पर एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें वह पीले रंग का स्विमसूट पहने हुए हैं। फोटो में सेरेना एक शीशे के सामने खड़ी हैं और सेल्फी लेते हुए तस्वीर शेयर की है। इस खबर की पुष्टि उनके प्रवक्ता ने भी कर दी है। उन्होंने पुष्टि करते हुए लिखा, 'मुझे यह बताने में खुशी है कि सेरेना मां बनने वाली हैं।'




बता दें कि सेरेना ने रेड्डिट के सह-संस्थापक एलेक्सिस ओहानियन से सगाई करने की खबर भी सोशल मीडिया के जरिये दी थी। 35 साल की सेरेना ने जनवरी में ऑस्ट्रेलियन ओपन का खिताब जीतकर 23वां ग्रैंड स्लैम अपने नाम किया था।

सेरेना की इस पोस्ट के बाद से ही उन्हें हर तरफ से मुबारकबाद मिल रही है। ट्विटर पर #serenawilliamspregnant नाम से हैशटेग ट्रेंड में है। मेलबर्न में जीत दर्ज करने के बाद से सेरेना अभी तक खेली नहीं है। वह अगले हफ्ते फिर खेलने उतरेंगी, इसकी पुष्टि भी उनकी टीम के द्वारा की गई है।


अधिक खेल की खबरें