टीनएज गर्ल्स हमेशा करती हैं बस यहीं बातें
टीनएज गर्ल्स हमेशा करती हैं बस यहीं बातें


टीनएज में लड़के और लड़कियां अपनी लाइफ को खूब एन्जॉय करते हैं। लड़कियां इस उम्र में अपने ड्रैसिंग स्टाइल और पर्सनैलिटी पर पूरा ध्यान देती है। वहीं, अगर इस उम्र में दो लड़कियां साथ हो तो उनकी बातें कभी खत्म नहीं होती। टीनएज में लड़कियों को बातें करते देख अक्सर लोग सोचते हैं कि ये क्या बातें करती हैं। चलिए आज हम आपको बताते है कि इस उम्र में लड़कियां आपस में क्या बातें करती हैं?
- हर लड़की किसी न किसी एक्टर को पसंद करती है। ऐसे में वह बाकी लड़कियों से उसके बारे में बातें करती है।
- लड़कियां सबसे ज्यादा शॉपिंग की बातें करती हैं। अपनी उम्र की लड़कियों से मिलते ही एक्सेसीरीज से लेकर कपड़ों तक की चीजों के बारे में बातें करना शुरू कर देती हैं।
- यार, मैं मेकअप के बिना बाहर नहीं जा सकती। इस उम्र में लड़कियों अपनी चेहरे की खूबसूरती को लेकर काफी संजीदा होती हैं। वह अपनी फ्रेंड्स के साथ मेकअप टिप्स को शेयर करती हैं।
- गॉसिप करना हर लड़की को पसंद होता है। वह कॉलेज में सबसे हैंडसम लड़के के बारे में बातें करती हैं। गॉसिप करने के लिए उनके पास एक से बढ़कर एक विषय होते हैं। 
- लड़कियों को खुद की तारीफ करना और सुनना बहुत अच्छा लगता है। वह अपने बारे में खूब बातें करती हैं। 
- लड़कों को ही नहीं लड़कियों को भी म्यूजिक सुनना काफी पसंद होता है। वह अपने फेवरेट म्यूजिक को शेयर करती हैं और खुद के मूड को अच्छा रखती हैं।


अधिक मनोरंजन की खबरें