UP : पुरुषों के सामने परिवार की 4 महिलाओं से गैंगरेप, मुखिया की हत्या
लूटपाट का विरोध किया तो बदमाशों ने शकील कुरैशी को गोली मार दी जिससे उनकी मौत हो गई.


नोएडा: दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. ग्रेटर नोएडा में जेवर के पास यमुना एक्सप्रेस वे पर कार सवार परिवार को बंधक बनाकर लूट पाट की गई. विरोध करने पर ड्राइवर की हत्या कर दी गई है और महिलाओं से रेप की भी आशंका जताई जा रही है.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक लव कुमार ने बताया कि जेवर के रहने वाले शकील कुरैशी का रिश्तेदार जनपद बुलंदशहर में एक अस्पताल में भर्ती था. उसकी तबियत बिगड़ने पर ये लोग बीती रात करीब दो बजे कार में सवार होकर अपने रिश्तेदार को देखने के लिए जेवर से बुलंदशहर के लिए निकले. साबौता गांव के पास आधा दर्जन बदमाशों ने उनकी कार के टायर में गोली मार दी.

कुमार ने बताया कि जैसे ही गाड़ी रुकी, बदमाशों ने पूरे परिवार को हथियारों के बल पर बंधक बना लिया. बदमाशों ने उनके साथ लूटपाट शुरू कर दी. परिवार ने जब लूटपाट का विरोध किया तो बदमाशों ने शकील कुरैशी को गोली मार दी जिससे उनकी मौत हो गई.

उन्होंने बताया कि लुटेरों ने शफीक आजाद दिलावर के साथ मारपीट कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया. बदमाशों ने 44 हजार रपये नकद और महिलाओं के जेवरात लूट लिए.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पीड़ित परिवार की चार महिलाओं का कहना है कि बदमाशों ने उनके साथ हथियारों के बल पर बलात्कार किया. पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही है और महिलाओं का मेडिकल कराया जा रहा है.

इस घटना ने बुलंदशहर राजमार्ग पर हुई लूट और बलात्कार की घटना की याद को ताजा कर दिया है. यमुना एक्सप्रेस-वे पर लूटपाट की वारदात पहले भी होती रही हैं. इस महीने बदमाशों ने एक कैब को लूट लिया था. हालांकि इस मामले में चारों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया था. वहीं, इसी साल जनवरी में अपराधियों ने एक बस में घुसकर लूटपाट की थी और दो यात्रियों को गोली मार दी थी.


अधिक राज्य की खबरें