शुक्रवार 16 JUNE का राशिफल
आचार्य सिद्धार्थ शास्त्री 8707614345, 7236924618


मेष:- वक्त के साथ समझौता कर चलने की चेष्ठा करें। अपने कार्य क्षेत्र को ही अपनी पूजा समझे और अपने को उसी में केन्द्रित करें। पत्नी के साथ मधुर वणी का प्रयोग करें। आलस्य कतई न करें।

बृषभ:- योजनाओं के फलीभूत होने से मन प्रसन्न होगा। निकट संबंधों में मधुर संवाद से अपनी सुन्दर छबि बनावें। भावनात्मक अपेक्षाएं कष्टकारी हो सकती हैं। घर में खुशहाल वातावरण रहेगा। 

मिथुन:- नवीन आशाएं नये उत्साह का संचार करेंगी। भौतिक आकांक्षाओं की पूर्ति में व्यय संभव। विद्यार्थियों के लिए ग्रहों की अनुकूलता लाभप्रद होगी। जीवन साथी के स्वास्य के प्रति सतर्कता बरतें। 

कर्क:- मन सुन्दर कल्पनाओं से प्रभावित होगा। किसी नयी दिशा में सकारात्मक सोच अवश्य रंग लायेगी। नये संबंधों के प्रति निकटता बढ़ेगी। जीवन साथी का भावनात्मक सहयोग मिलेगा। 

सिंह:- कुछ महत्वपूर्ण अभिलाषाओ की पूर्ति होने के आसार बनेंगे। सामान्य दिनर्चया के साथ बीत रहे जीवन में उत्साह का अभाव। परिजनों के सुख-दुख के प्रति मन चिंतित होगा। 

कन्या:- परिवार में कोई सुखद स्थिति प्रसन्नता लाएगी। कार्यक्षेत्र में सगे-संबंधों का भरपूर लाभ मिलेगा। नियोजित परिश्रम द्वारा कार्य पूर्ण होने के आसार बनेंगे। पुराने संबंधों से लाभ संभव। 

तुला:- भौतिक आकांक्षाओं की पूर्ति होने के आसार हैं। मन आर्थिक सुदृढ़ता हेतु चिन्तित होगा। ग्रहों की अनुकूलता से अवरोधित कार्य हल होने के आसार हैं। रोजगार में व्यस्तता रहेगी। 

वृश्चिक:- निकट संबंधों में शंकाओं को हावी न होने दे। भौतिक आकांक्षाएं सार्थकता हेतु मन को उद्वेलित करेंगी। संतान संबंधी प्रयास सार्थक होंगे। जीवन साथी के स्वास्य के प्रति सतर्क रहे। 

धनु:- कुछ महत्वाकांक्षी योजनाएं सार्थक होंगी। सामाजिक सक्रियता से मान-प्रतिष्ठा बढ़ेगी। राजनीतिज्ञों को ग्रहों की अनुकूलता का लाभ मिलेगा। विद्यार्थी शिक्षा-प्रतियोगिता में लापरवाही न बरते। 

मकर:- महत्वपूर्ण जिम्मेदारियां मन पर प्रभावी होंगी। भावनात्मक सहयोग से मन उत्साहित होगा। शिक्षा-प्रतियोगिता में मनोवान्छित सफलता मिलने के आसार हैं। जीवन साथी के स्वास्य के प्रति सतर्कता बरते।

कुंभ:- कुछ नये पारिवारिक तनावों से मन अशांति का अनुभव करेगा। कुछ नई चिंताएं मन पर प्रभावी होंगी। शिक्षार्थी शिक्षा-प्रतियोगिता में ध्यान दें। महत्वपूर्ण कायरे के प्रति आलस्य न करें। 

मीन:- विषम स्थितियों के मध्य परिश्रम व लगन से प्रगति की ओर अग्रसर होंगे। अच्छी भावनात्मक अभिव्यक्ति से संबंधों की मधुरता बढ़ेगी। रोजगार संबंधी कोई यात्रा करनी पड़ सकती है। 
 


अधिक धर्म कर्म की खबरें