'इस प्यार को क्या नाम दूं ' की शिवानी तोमर शहर में
बरुण के अपोजिट खूबसूरत अदाकारा अभिनेत्री शिवानी तोमर, चांदनी नारायण वशिष्ठ की भूमिका निभा रहीं हैं।


लखनऊ : युवाओं में काफी चर्चित शो “इस प्यार को की नाम दूं” एक बार फिर नई कहानी और नए किरदारों के साथ “स्टार प्लस” पर वापस आ गया है। साथ ही वापस आएं हैं काफी लड़कियों के सेलेब्रिटी क्रश “बरुण सोबती” जो कि अद्वय सिंह रायजादा का किरदार अदा करेंगे। बरुण के अपोजिट खूबसूरत अदाकारा अभिनेत्री शिवानी तोमर, चांदनी नारायण वशिष्ठ की भूमिका निभा रहीं हैं।

इस शो का प्रसारण हाल ही में शुरू हुआ है और यह अपने बेहतरीन ड्रामा के कारण युवाओं में फिर से काफी लोकप्रिय हो गया है। शिवानी तोमर उर्फ़ चांदनी नारायण वशिष्ठ इस शो का प्रमोशन करने व अपने किरदार के बारे में बात करने के लिए लखनऊ आई हुई थीं।

इलाहाबाद की पृष्ठभूमि पर बने इस कार्यक्रम में मनोरम दृश्य हैं जो हिन्दू सांस्कृतिक थीम के साथ दर्शकों का मनोरंजन करेंगे। इस शो में रोमांच और रोमांस के सथ एक्शन, ड्रामा, म्यूजिक और मिस्ट्री भी है जो इसे पहले के सीजन्स से अलग बनता है। किरदारों के अलग और रोमांचा रोल के साथ इस शो में ब्लॉकबस्टर होने की सारी खूबियाँ हैं। इस बार की कहानी बाकी 2 सीजन्स से अलग होने का दावा किया गया है।

अद्वय और चांदनी दोनों एक दुसरे से एकदम अलग हैं जिनकी दुनिया भी एक दुसरे से बिलकुल अलग है। चांदनी पारंपरिक और पढ़ी-लिखी लड़की है जिसकी ताकत उसका ज्ञान है। चांदनी संस्कृत में विद्वान् है और भगवत गीता के उपदेशों का पालन करती है।

बरुण सोबती के अपोजिट लीड रोल प्ले करने वाली शिवानी तोमर ने बताया कि उनका किरदार यानी चांदनी काफी पढ़ी- लिखी और पारंपरिक है जो धार्मिक विचारधाराओं का पालन करती है, उसे संस्कृत का बहुत ज्ञान है और वो भगवान पर भरोसा करने वाली सीधी-सादी मासूम पर गरिमामयी और गंभीर लड़की है। उन्होंने आगे बताया कि इस शो के किरदार भले ही पहले सीजन्स से मिलते जुलते हैं पर इनके बीच की केमिस्ट्री 100% नयी और रोमांचक होगी। 

“इस प्यार को क्या नाम दूं” में ऋतु शिवपुरी, मिताली नाग, समीर धर्माधिकारी, आदि जैसे कई प्रतिभाशाली कलाकार भी शामिल हैं।


अधिक मनोरंजन की खबरें