अखिलेश की अध्यक्षता में पार्टी मुख्यालय पर हुई समीक्षा बैठक
अखिलेश यादव ने कहा कि आज देश की राजनीति कई चुनौतियों से घिरी है।


लखनऊ : समाजवादी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता राजेंद्र चैधरी ने कहा कि समाजवादी पार्टी के सदस्यता अभियान की समीक्षा बैठक आज राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की अध्यक्षता में पार्टी मुख्यालय लखनऊ में हुई जिसमें सदस्यता भर्ती की प्रगति और जनपद स्तर संगठन कार्य में कार्यकर्ताओं तथा नेताओं की सक्रियता के बारे में भी रिपोर्ट ली गई। पार्टी का सदस्यता अभियान 15 अप्रैल 2017 से 30 जून 2017 तक चला था। सदस्यता भर्ती अभियान का परिणाम संतोष जनक पाया गया। प्रमुख महासचिव रामगोपाल यादव ने भी बैठक को सम्बोधित किया। 



समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सदस्यता भर्ती अभियान की सफलता के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं तथा पदाधिकारियों को बधाई दी। उन्होंने कहा कार्यकर्ता गांव.गांव तक गए और बूथ स्तर तक सक्रिय सदस्य बनाए गए। श्री यादव ने कहा कि हमारे संगठन की असली ताकत बूथ की ताकत है। राजनीति में अफवाह फैलाने का मुकाबला बूथ कार्यकर्ता को करना होगा। 

अखिलेश यादव ने कहा कि आज देश की राजनीति कई चुनौतियों से घिरी है। सŸाा पक्ष का विपक्ष के प्रति असहिष्णु व्यवहार है और जनता को आतंकित करने की कुचेष्टाएं हो रही हैं। उन्होंने भाजपा सरकार के अन्याय के विरूद्ध बड़े आंदोलन के लिए सभी को तैयार रहने का आह्वान किया। 

बैठक में बताया गया कि समाजवादी पार्टी का राष्ट्रीय सम्मेलन सितम्बर 2017 में प्रस्तावित है। इसके पूर्व जिला एवं राज्य सम्मेलन होगा। आज की बैठक में नरेश अग्रवाल, धर्मेन्द्र यादव एवं सुरेन्द्र नागर सभी सांसद राम गोविंद चौधरी, नेता प्रतिपक्ष विधानसभा, अहमद हसन नेता प्रतिपक्ष विधान परिषद, पूर्व सांसद रामजी लाल सुमन तथा पूर्वमंत्री बलराम यादव, राजेंद्र चौधरी, अवधेश प्रसाद, पारसनाथ यादव, दुर्गा प्रसाद यादव, अभिषेक मिश्र, राममूर्ति वर्मा, शैलेन्द्र यादव ललई, अरविन्द सिंह गोप एवं एसआरएस यादव, अरविंद कुमार सिंह, सुनील यादव साजन, आनंद भदौरिया, रामवृक्ष यादव सभी एमएलसी आदि की उपस्थिति उल्लेखनीय रही। 


अधिक राज्य की खबरें

फिर अखिलेश के साथ मंच पर दिखे मुलायम सिंह यादव कहा – बीजेपी ने जनता को धोखा दिया, अखिलेश के कामों से मिलेगा ‘वोट’ ..

देश के पूर्व रक्षा मंत्री और समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने आज सपा मुखिया ... ...