राहुल का केन्द्र पर हमला,बोले चोरों का कालाधन सफेद कर रहे जेटली
राहुल का केन्द्र पर हमला,बोले चोरों का कालाधन सफेद कर रहे जेटली
कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी जालौन में रोड शो के दौरान


जालौन : कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को जालौन में रोड शो के दौरान केन्द्रीय वित्त मंत्री अरूण जेटली पर बड़ा हमला बोला है। राहुल गांधी ने कहा कि लोकसभा चुनाव के वक्त भाजपा के नेता जनता से सबके खाते में 15-15 लाख रूपये भेजने का वायदा किया था जबकि केन्द्रीय मंत्री अरूण जेटली चोरों का काला धन सफेद बनाने में लगे हैं। उन्होंने कहा कि जेटली कह रहे हैं कि चोरों हमारे पास आओ और तुम्हारा कालाधन हम सफेद कर देंगे।

राहुल गांधी की किसान यात्रा मंगलवार को जालौन पहुँची थी। किसान यात्रा के दौरान राहुल गांधी द्वारा केन्द्र सरकार के खिलाफ अब तक यह सबसे बड़ा हमला है। कि‍सान महायात्रा को लेकर पि‍छले एक सप्‍ताह से राहुल गांधी बुंदेलखंड के दौरे पर हैं।  इसी क्रम में उन्‍होंने मंगलवार को जालौन जिले में रोड शो कि‍या। इस दौरान उन्‍होंने केंद्र और यूपी सरकार पर जमकर नि‍शाना साधा।
बुंदेलखंड में चित्रकूट से उन्‍होंने किसान यात्रा की शुरुआत की थी। यहां वे अबतक बांदा, महोबा, झांसी और जालौन जा चुके हैं। हमीरपुर में भाजपा के साथ ही सपा-बसपा पर निशाना साधते हुए राहुल ने कहा कि सभी पार्टियों ने बारी-बारी से प्रदेश का बंटाधार किया है।
उन्होंने कहा कि एक हाथी आया जो सिर्फ पैसा खाता था। पांच साल तक जमकर पैसा खाया, इसके बाद जनता ने उसे किनारे कर दिया। फिर एक साइकिल आई जिसे चलाने के लिए युवा को लाया गया। युवा ने जैसे ही साइकिल चलाने के लिए पैडल मारा तो लोग साइकिल को पकड़ने लगे।
चार साल तक जैसे-तैसे साइकिल घसीटने के बाद आखिर वह भी पंचर हो गई। राहुल ने कहा कि सूबे में एक व्यक्ति की नहीं बल्कि‍ एक परिवार की सरकार बनी है। उन्होंने कहा कि देश के किसान प्रधानमंत्री पर दबाव बनाएं कि किसानों के कर्जे माफ किए जाएं।


अधिक राज्य की खबरें

स्वतंत्रता दिवस पर योगी सरकार ने किया मुख्यमंत्री उत्कृष्ट सेवा पुलिस पदक का ऐलान..

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश में पहली बार मुख्यमंत्री उत्कृष्ट सेवा ... ...