उल-जलूल बातों से जनता को भ्रमित कर रहे हैं राहुल: अनुप्रिया
केन्द्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल ने बुधवार कानपुर देहात में स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की।


कानपुर : केन्द्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल ने बुधवार कानपुर देहात में स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। बैठक में स्वास्थ्य राज्य मंत्री ने केन्द्र सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं के विषय में जानकारी प्राप्त की। साथ ही केन्द्रीय योजनाओं का सही प्रकार से क्रियान्वयन करने के लिए स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिये। केन्द्रीय योजनाओं के प्रचार-प्रसार करने के भी निर्देश दिये।



समीक्षा बैठक के बाद केन्द्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल ने राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। राहुल द्वारा बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को गाय और धर्म का दलाल बताने वाले बयान पर कहा कि राहुल गांधी के पास कोई मुद्दा नहीं हैं इसलिए वे देश की जनता के सामने उल जलूल बातें करके भ्रमित कर रहे हैं। इस तरह के आरोपों से देश की जनता को आकृषित करने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन जनता उनके इस बहकावे नहीं आयेगी।

उत्तर प्रदेश से लेकर देश में कांग्रेस पार्टी की वापसी के लिए अनुप्रिया पटेल ने राहुल को सलाह भी दी।उन्होने कहा कि यदि कांग्रेस की उत्तर प्रदेश से लेकर देश में वापसी करनी हैं तो उन्हे 2004 से 2014 तक के यूपीए कार्यकाल में जनता के लिए किये गये कार्यो को बताना चाहिए। बेकार की बाते नहीं करनी चाहिए। साथ ही काग्र्रेंस पर धर्म के नाम पर राजनीति करने का आरोप भी लगाया। साथ ही उन्होने विधानसभा चुनाव में अपना दल और भाजपा के गठजोड़ से सपा और बसपा का सूपड़ा साफ होने का दावा भी किया।


अधिक राज्य की खबरें