48 घंटे में भारत छोड़ें पाक कलाकार : एमएनएस
पिछले साल ही कुछ शिव सैनिकों ने पाकिस्तानी कलाकारों फवाद खान और माहिरा खान का विरोध किया था।


मुंबई : उरी आतंकी हमले के बाद पूरे देश में जहां आक्रोश का माहौल है आज उसी बीच महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) से जुड़े एक संगठन ने पाकिस्तानी कलाकारों और एक्टरों को भारत छोड़ने की धमकी दी है। 



एमएनएस चित्रपट कर्मचारी सेना के नेता अमीय खोपकर ने कहा है, “हम सभी पाकिस्तानी कलाकारों और एक्टरों को भारत छोड़ने के लिए 48 घंटे का समय देते हैं या उसके बाद एनएनएस उन्हें बाहर फेंक देगी।”  पिछले महीने ही शिव सेना ने मुंबई में पाकिस्तानी गजल गायक गुलाम अली के कार्यक्रम का विरोध किया था जिसके बाद उसे रद्द कर दिया गया था।



एनएनएस के प्रमुख राज ठाकरे शिव सेना के संस्थापक बाल ठाकरे के भतीजे हैं। जब बाल ठाकरे ने अपने भतीजे की जगह अपने बेटे उद्धव ठाकरे को अपना उत्तराधिकारी घोषित किया तो राज ने एनएनएस को तौर पर अपनी अलग पार्टी बना ली थी। शिव सेना और बाद में महाराष्ट्र निर्माण सेना दोनों ही समय सयम पर पाकिस्तानी खिलाड़ियों और फिल्म कलाकारों के भारत में आने का विरोध करते रहे हैं पिछले साल ऐसे ही विरोध के कारण दिल्ली में होने वाला पाकिस्तानी नाट्य समूह का कार्यक्रम रद्द करना पड़ा था।



पिछले साल ही कुछ शिव सैनिकों ने पाकिस्तानी कलाकारों फवाद खान और माहिरा खान का विरोध किया था। भारतीय क्रिकेट सिरीज में पाकिस्तानी खिलाड़ियों के विरोध में शिव सैनिकों ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के मुंबई दफ्तर पर विरोध प्रदर्शन किया था।


अधिक देश की खबरें