राजनीति और विवाह का काकटेल है 25 सितम्बर से शुरू होने वाला शो हॉफ मैरिज
राजनीति और विवाह का काकटेल है 25 सितम्बर से शुरू होने वाला शो हॉफ मैरिज


लखनऊ: सोचिये जरा ! यदि विवाह के रिश्तों में राजनीति का काकटेल मिल जाये तो परिस्थितियां क्या होंगी। कैसे निभता होगा राजनीति के चूल्हे पर सिक रहा विवाह का रिश्ता। कुछ ऐसे ही रिश्ते की कहानी है एंड टीवी पर 25 सितम्बर से शुरू हो रहा शो "हॉफ मैरिज"। तरुण महिलानी व प्रियंका पुरोहित अभिनीत इस शो की कहानी बेहद दमदार है। 
 शो के प्रमोशन के सिलसिले आज राजधानी के होटल सरोवर पोर्टिको  में आये इस शो के सितारें तरुण महिलानी व प्रियंका पुरोहित ने शो से जुड़ी दिलचस्प जानकारियां मीडिया से शेयर की।

शो में अपने किरदार की जानकारी देते हुए तरुण महिलानी ने कहा कि इस शो में मैं अर्जुन का किरदार निभा रहा हूँ। अर्जुन एक माध्यम वर्गीय परिवार में अपने मामा मामी के साथ रहता है। अर्जुन के मामा बेहद सीधे साधे है और मामी ठीक उसका उल्टा वही अर्जुन भी बिल्कुल साधारण सा आदमी है जो अपनी मेहनत से कुछ पाना चाहता है और झूठ बेईमानी से उसे नफरत है ऐसे में उसकी शादी एक ऐसे राजनेता की लड़की से हो जाती है जो भ्रष्ट है और जिसकी लड़की अपने पिता के खिलाफ एक शब्द भी सुनना पसंद नही करती ऐसे में हमारा रिश्ता कैसे चलेगा यही इस शो का में इंट्रेस्ट है।

शो में अपने रोल के बारे में बताते हुए प्रियंका पुरोहित ने कहा कि इस शो में चांदनी का किरदार निभा रही हूं। जो एक अमीर राजनेता की सीधी साधी बेटी है। जिसे दुनिया के हर ऐशो आराम मिले है जो अपने पिता को भगवान से बढ़कर समझती है पर उसकी शादी एक माध्यम वर्गीय परिवार के लडके से हो जाती है जो अपने ईमान का पक्का है और गलत को हर हाल में गलत कहता है। प्रियंका ने बताया कि चांदनी के रूप में हमारे रिश्ते की तकरार हमारी शादी के बाद से ही शुरू हो जाती है। अब ये तकरार क्या रूप लेती है ये आपको शो देखकर ही पता चलेगा पर मैं इतना कह सकती हूं कि हमारे शो एक अलग कांसेप्ट पर है जो दर्शकों को खूब पसंद आएगा।

शो की  रील लाइफ से तरुण की रियल लाइफ कितना टैली करती है के सवाल के जवाब में तरुण महिलानी ने कहा कि इसे आप 50-50 प्रतिशत के हिस्से में बांट सकते है शो के रील कास्ट में भी मैं बेहद ईमानदार और स्वाभिमानी हूँ और रियल लाइफ में मैं ईमानदार और स्वाभिमानी हूँ। तरुण ने कहा कि शो की काफी चीजें मेरी निजी जिंदगी से मिलती है।

इस सीरियल को क्यों जॉइन किया इस सवाल के जॉब तरुण महिलानी ने कहा कि इस शो की थीम थोड़ा सा हटकर है ये एक सिम्पल सी लव स्टोरी नही बल्कि इसके कई एंगेल है इसके अलावा इस शो को कविता बडजात्या और कौशिक घटक जैसे बड़े नामों ने प्रोड्यूस किया है सबसे बड़ी बात इस शो के जरिये मुझे एंड टीवी जैसे बड़े ब्रांड से जुड़ने का मौका मिल रहा जो मेरे लिए बड़ी ऑपर्चुनिटी है।

आपको बता दें कि कविता बडजात्या और कौशिक घटक द्वारा निर्मित इस शो की पृष्ठिभूमि कानपुर की है। ये शो आगामी 25 सितम्बर से एंड टीवी पर सोमवार से शुक्रवार तक शाम साढ़े सात बजे प्रसारित होगा। 


अधिक मनोरंजन की खबरें