सपा के आठवें राज्य अधिवेशन के लिए सज-धज के तैयार है रमाबाई रैली स्थल, कार्यकर्ताओं के हुजूम का आना शुरु
सपा के आठवें अधिवेशन के लिए सज-धज के तैयार है रमाबाई रैली स्थल, कार्यकर्ताओं के हुजूम का आना शुरु


लखनऊ: कल 23 सितम्बर को आयोजित हो रहे समाजवादी पार्टी के 8वें प्रांतीय सम्मेलन की तैयारियां पूरी हो चुकी है। सपा का 8वा प्रांतीय सम्मेलन कल रामबाई रैली स्थल लखनऊ में हो रहा है।

सम्मेलन में शामिल होने के लिए आज सुबह से ही आता समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं और समर्थकों का जत्था इस बात का गवाह है कि समाजवादी पार्टी की ताकत में लगातार बढ़ोत्तरी हो रही है। पूरा सम्मेलन स्थल दूधिया रोशनी में नहाया हुआ है।

हर तरफ लगे स्वागत के होल्डिंग बैनर्स कार्यकर्ताओं में सपा के आठवें प्रांतीय सम्मेलन की गर्माहट को दर्शा रहा है। आज सुबह से ही सपा के प्रांतीय कार्यालय से लेकर सम्मेलन स्थल तक जगह जगह पर पार्टी के समर्थकों, कार्यकर्ताओं का हुजूम नजर आया। 

कल शुरू हो रहे इस सम्मेलन में पार्टी प्रतिनिधियों, मंत्रियों/सांसदों/विधायकों के लिए अलग-अलग पंडाल बनाए गए हैं। पंडाल में बने एक बड़े मंच पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सहित वरिष्ठ नेता रहेंगे। जबकि दूसरे मंच पर सांस्कृतिक कार्यक्रम होंगे। सम्मेलन की कार्यवाही फेसबुक पर लाईव प्रसारित होगी।

सम्मेलन की शुरुआत कल सुबह 9:45 बजे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा झंडारोहण के बाद होगी। 

राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा 10ः30 बजे उद्घाटन भाषण होगा जबकि समापन 05ः00 बजे सायं राष्ट्रीय महासचिव प्रो0 राम गोपाल यादव के सम्बोधन से होगा। 

पार्टी के राजनैतिक आर्थिक प्रस्ताव पर 12ः00 बजे से 01ः00 बजे तक और फिर 02ः00 बजे से 04ः30 बजे तक दो सत्र में चर्चा के बाद उसे पारित किया जाएगा।


अधिक राज्य की खबरें