योगी सरकार कराए नोएडा एनकाउंटर की सीबीआई जांच: अखिलेश
इस अधिवेशन में सपा के पूरे देश से लगभग 15 हजार डेलीगेट्स आये हुए थे.


लखनऊ :  समाजवादी पार्टी का राष्ट्रीय अधिवेशन आगरा के तारघर मैदान पर आयोजित किया गया था. इस अधिवेशन में सपा के पूरे देश से लगभग 15 हजार डेलीगेट्स आये हुए थे. इसमें अखिलेश को 5 सालोंके लिए पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष चुना गया था. वहीँ आज अखिलेश यादव लखनऊ में एक निजी कार्यक्रम में पहुंचे हुए थे. जहां उन्होंने योगी सरकार पर जमकर हमला बोला, सपा के दसवें राष्ट्रीय अधिवेशन के संपन्न होने के बाद आज अखिलेश यादव एक निजी कार्यक्रम में पहुंचे. 

जहां उन्होंने समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को बधाई दी है, सपा मुखिया बनने के बाद अखिलेश यादव ने लोगों को संबोधित किया, उन्होंने कहा कि आगरा के होम्योपैथिक के डॉक्टर पारिख ने देश का गौरव बढ़ाया है, नेताजी ने उन्हें यश भारती सम्मान दिया था और आज प्रदेश की हालत खराब है, आगे उन्होंने कहा कि आने वाला समय और दिशा युवा ही तय करेंगे, वही योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा प्रदेश में सड़कों की हालत खराब है, सरकार को हेरिटेज हब सड़कों की हालत में सुधार चिकित्सा व्यवस्था मेट्रो की सुविधाओं को बढ़ाना चाहिए, उन पर काम करना चाहिए अखिलेश ने कानून व्यवस्था पर भी यूपी सरकार पर हमला बोला, उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था पर बड़ा प्रश्नचिन्ह है, वहीँ बागपत और नोएडा में हुए एनकाउंटर के मसले पर भी अखिलेश ने सरकार पर जमकर हमला बोला, उन्होंने कहा कि नोएडा के एनकाउंटर में यूपी सरकार को सीबीआई जांच करानी चाहिए, क्योंकि भाजपा शुरू से सीबीआई जांच के पक्ष में रही है, 

तो ऐसे में एनकाउंटर मामले पर सीबीआई जांच क्यों नहीं कराना चाहती, शव रखकर परिवार के लोग सड़कों पर बैठे हैं, लेकिन प्रदेश सरकार का कोई ध्यान नहीं है, गोरखपुर में बच्चों की मौत पर पूछे सवाल अखिलेश ने सीएम योगी पर पूजा में व्यस्त रहने का आरोप लगाया, उन्होंने कहा कि योगी हमेशा पूजा में ही व्यस्त रहते हैं, 4 दिन व्रत रहने के बाद योगी ने भगवान से भी बच्चों की मौत ना होने की दुआ मांगी है, नेताजी मुलायम सिंह यादव पर पूछे सवाल पर कहा नेताजी जल्द ही समाजवादी पार्टी के मंच पर दिखाई देंगे, नेता जी के जन्मदिन को जिला व तहसील स्तर पर जोर शोर से मनाया जाएगा, लेकिन शिवपाल के पार्टी में आने के सवाल पर अखिलेश ने चुप्पी साध ली, उन्होंने नो कमेंट कहकर बिना जवाब दिए ही चल दिए।


अधिक राज्य की खबरें