Splash it one season-2 की थीम पर आलमबाग में आयोजित हुई पेज थ्री पार्टी, सेलिब्रिटी अरहम अब्बासी भी रहे मौजूद
पार्टी में मौजूद सेलिब्रिटी अरहम अब्बासी


लखनऊ, ये आम कहावत है कि लखनऊ के नवाबी लड़के पार्टीज के दीवाने होते है. जब भी कोई पेज थ्री पार्टी होती लखनवी लड़के बढ़ चढ़कर उसमे हिस्सा लेते है. ऐसी ही एक पेज थ्री पार्टी का आयोजन राजधानी के आलमबाग में स्थित हरिकेन्स कैफे एंड रेस्तरां में हुआ जिसमे शहर के युवाओं जमकर शिरकत की. 








Splash it one season-2 के थीम पर आयोजित हुई इस पार्टी में युवाओं ने जमकर धमाल मचाया. डांस, म्यूजिक और मस्ती के बीच चल रही है इस पार्टी में सेलिब्रिटी अरहम अब्बासी की गेस्ट अपेरेयंस ने पार्टी में चार चाँद लगा दिया. इस मौके अब्बासी ने अपने हर फैन के साथ फोटो खिचवायी और उनके साथ पार्टी एन्जॉय की. 













पार्टी में जिन लखनवी नवाबों ने शिरकत की उनमे फरहान, कार्तिक, ऋतिक, रेहान , मोहम्मद सैफ, जयंत, रिजवान, माजिब, डावर, निश्छल, राहुल, पीयूष, कपिल, सलमान हाश्मी, जय, विवेक सहित कई नाम शामिल रहे.  पार्टी को निखिल चौरसिया, जतिन गुप्ता, विशाल, आदिल अली कुरैशी की मेजबानी में आयोजित हुई थी. मेजबानो ने ने पार्टी में आये हर मेहमान का दिल खोलकर स्वागत किया.    




















पार्टी में हरिकेन्स कैफे एंड रेस्तरां के मालिक संजय निगम के निर्देशन में आये हुए मेहमानों को जमकर खातिरदारी हुई. सैकड़ों की संख्या में आये मेहमानों को कैफे के वेटर्स ने काफी अच्छी सर्विस दी. इस अच्छी सर्विस में सबसे अहम रोल कैफे के बार का रहा जहाँ क्विक आर्डर, क्विक सर्विस में फार्मूले पर मेहमानों तक उनके ऑर्डर्स पहुंचाए जा रहे थे

























अधिक इवेंट/पार्टी की खबरें

बी ओरिजिनल प्रोडक्शन में तत्वधान में झूलेलाल वाटिका में लगा फैशन का तड़का, इन लोगो को मिला मिस्टर,मिस व मिसेज प्राइड ऑफ उत्तर प्रदेश का ताज ..

बी ओरिजिनल प्रोडक्शन के तत्वधान में मिस्टर, मिस व मिसेज प्राइड ऑफ उत्तर प्रदेश फ़ैशन प्रतियोगिता एवं ......