मिस्टर , मिस एंड मिसेज ग्लोबल फेस ऑफ यूपी : डांस के तड़के साथ मॉडल्स ने रैम्प पर बिखेरा जादू
Mr., Miss and Mrs.Global Face of UP


लखनऊ, डांस, मस्ती और फैशन। जी, हाँ ! एक शो को सफल बनाने के लिए ये तीन चीजें काफी होती है औए इन्ही तीन चीजों के कॉकटेल के साथ 1 नवंबर को मिस्टर , मिस एंड मिसेज ग्लोबल फेस ऑफ यूपी ने राजधानी के बुद्धा ऑडिटोरियम में धमाल मचाया। 

बी ओरजिजनल प्रोडक्शन के बैनर तले हुए इस प्रोग्राम में मनोरंजन का हर तत्व मौजूद था। कार्यक्रम की शुरुवात दीप प्रज्वलन से हुई। तत्पश्चात तड़के फड़कते डांस के बीच फैशन शो की शुरुवात हुई। एक से एक बाद एक इंडो और वेस्टर्न ड्रेस पहन फीमेल मॉडल्स जब रैम्प पर उतरी तो लगा जैसे राजधानी की जमीन आसमान से परियां उत्तर आ आयी हो। इन परियों के बीच एक बात सबसे खूबसूरत थी वो ये कि जितना फीमेल्स मॉडल्स अपनी ड्रेस में खूबसूत लग रही थी उतने ही खूबसूरत मेल मॉडल्स भी अपने ड्रेसों ने दिख रही थे। 

फैशन शो जीतने का ये कंपीटिशन इतना था कि जजमेंट देना जजों के लिए भी आसान नही था। सभी मॉडल्स एक दूसरे को जबरदस्त टक्कर दे रहे थे। लेकिन फिर जजो को जजमेंट तो देना ही इसलिए फैशन के हर रंग को परखने के बाद जजों ने अब्दुल अहद को मिस्टर ग्लोबल फेस ऑफ यूपी, शिल्पा मिश्रा को मिस ग्लोबल फेस ऑफ यूपी, और प्रियंका को मिसेज ग्लोबल फेस ऑफ यूपी घोषित किया। विनर घोषित होते ही जीते हुए मॉडल्स के चेहरे पर विजयी मुस्कान दिखाई पड़ी। 
प्रोग्राम के चीफ गेस्ट राष्ट्रपति पदक से सम्मानित जमशेद रहमान थे जबकि विशिष्ट अथिति के रूप में शेखर दीक्षित मौजूद थे। शो की एंकरिंग आर जे राहुल ने की। 

अधिक इवेंट/पार्टी की खबरें

‘मीट एंड क्रीट’ पेज थ्री पार्टी में लखनऊ के नवाबों ने की टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री ‘अनुष्का सेन’ से मुलाकात ..

इंतेखाब खान इवेंट्स द्वारा ओर्गनाइज़ और अमित पाण्डेय दवारा मैनेज पेज थ्री पार्टी ‘मीट एंड क्रीट’ ने ......