PhotoShoot : लखनऊ गाइज़ फैशन फोटोशूट सीजन-2
photoshoot with Anmol Chaudhari


इवेंट कंपनी मेनिया के शानदार मेजबानी में राजधानी के एडम्स क्लब में पिछले दिनों लखनऊ गाइज़ फैशन फोटोशूट सीजन-2 का आयोजन हुआ जिसका मुख्य आकर्षण MTV SPLITS VILLA 10  की प्रतिभागी सेलिब्रिटी अनमोल चौधरी रही. चौधरी ने इस फोटोशूट में अन्य प्रतिभागियों के साथ एक से बढ़कर एक खूबसूरत फोटो शूट करवाए. इस शो को स्पोंसरड अक़्श क्रिएशन ने किया.  



फोटोशूट से ठीक पहले पायनियर अलायंस से बात करते हुए अनमोल ने अपने MTV SPLITS VILLA 10  के सफर के विषय में खुलकर बात की. अनमोल ने बताया कि आज मैं जहाँ भी जाती हूँ वहां के यूथ मुझे मेरे नाम से कम और SPLITS VILLA 10 के कंटेस्टेंट के रूप में ज्यादा पहचानते है जो मुझे इस बात का अहसास कराता है कि जीवन में मैंने कुछ बहुत अच्छा अचीव किया है. 



फिल्मो में जाने के सवाल पर अलीगढ की अनमोल कहती है कि फिलहाल तो मै पंजाबी और साउथ मूवीज को करने में इंट्रेस्टेड हूँ. बॉलीवुड में जाने के बारे में अभी नहीं सोचा है. टीवी शोज में जाने के सवाल पर अनमोल ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि मैं टीवी शोज के लिए बनी हूँ. मैं किसी एक किरदार में बंधकर नहीं रह सकती इसलिए टीवी शोज में जाने का फिलहाल कोई प्रोग्राम नहीं है.



लखनऊ गाइज़ फैशन फोटोशूट सीजन-2 में जिन कंटेस्टेंट ने सेलिब्रिटी अनमोल चौधरी के साथ फोटोशूट कराया उनमें सैय्यद दवार, आरुष गुप्ता, अक़्श, शाजी,क़म्बर कैशर, लवी शामिल रहे. लखनऊ गाइज़ फैशन फोटोशूट सीजन-2 में की फोटोग्राफी सौरभ सिंह ने की. जबकि मेक-अप पार्टनर कबीर ब्यूटी सैलून रहा.  

 

अक़्श क्रिएशन के बारें में : 
अक़्श क्रिएशन एक ऐसी कंपनी है जो शैक्षिक इवेंट्स के साथ साथ फोटोशूट पोर्टफोलियो सेमिनार्स आदि कराती है. ये कहना है अक़्श क्रिएशन की ओनर अक़्श फातिमा और शाजी खान का. दोनों ने बताया की उनकी कंपनी बड़े और बच्चों दोनों के लिए डिजाइनर कपडे भी डिज़ाइन करती है और ये हमारा पहला इवेंट था जल्द ही ऐसे और इवेंट हम ऑर्गनाइज़ करेंगे.  



अधिक इवेंट/पार्टी की खबरें

‘मीट एंड क्रीट’ पेज थ्री पार्टी में लखनऊ के नवाबों ने की टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री ‘अनुष्का सेन’ से मुलाकात ..

इंतेखाब खान इवेंट्स द्वारा ओर्गनाइज़ और अमित पाण्डेय दवारा मैनेज पेज थ्री पार्टी ‘मीट एंड क्रीट’ ने ......