डांसिंग दीवा सीजन -2  : फ़िल्मी गानो पर यूपी की लड़कियों ने लगाया मनोरंजन का तड़का
Dancing Diwa Season -2


लखनऊ, डांसिंग दीवा सीजन 2 यानी मस्ती का फुल डोज़। जी हां ! कुछ ऐसा ही नजारा था राजधानी के विंग्स आफ फायर लाउंज में आयोजित डांसिंग दीवा सीजन 2 का।  जोश और मस्ती से परिपूर्ण इस डांस कंपीटिशन में आये प्रतिभागियों ने डांस का ऐसा तड़का लगाया कि मौजूदा दर्शकों के साथ ज्योरी मेंबर्स को भी उनके डांसिंग कला की तारीफ करने को मजबूर होना पड़ा। 



कार्यक्रम की शुरुआत गणेश वंदना से हुई जिसे प्रस्तुत किया एक छोटी सी बच्ची स्वरा ने। तत्पश्चात लगभग 50 प्रतिभगियों ने ऊंची है बिल्डिंग, आंख लड़ जावा रे, मेरे ढोलना न, लड़की ब्यूटीफुल जैसे गानो पर अपने अपने यूनिक डांस स्टेप्स से एक दूसरे को कड़ी टक्कर दी। 



विपिन प्रियंका प्रोडक्शन की तरफ से आयोजित इस प्रोग्राम को जज करने के लिए मनोरंजन के दुनिया के जाने माने नाम मौजूद थे. जिनमे विपिन अग्निहोत्री, करन कुमार, अहाना सिंह, प्रज्ञा वाजपेयी, ओमदीप मोतियानी,पूजा सिंह, सहित कई ज्यूरी मेंबर्स शामिल थे. 

कार्यक्रम में येशु, सान्वी, स्वीटी, अपूर्व मिश्रा, सानिया सहित तकरीबन 50 बच्चें शामिल रहे. प्रोग्राम को होस्ट जानी-मानी एंकर स्वाति चंद्र ने किया.   



इस मौके पर कार्यक्रम के आयोजक विपिन ने कहा कि हमारा मकसद यूपी की लड़कियों को बेहतरीन डांस प्लेटफ़र्म प्रोवाइड करना है ताकि यदि हमारी लड़कियों को अपना टैलेंट दिखाने का पूरा मौका मिले.

अधिक इवेंट/पार्टी की खबरें

‘मीट एंड क्रीट’ पेज थ्री पार्टी में लखनऊ के नवाबों ने की टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री ‘अनुष्का सेन’ से मुलाकात ..

इंतेखाब खान इवेंट्स द्वारा ओर्गनाइज़ और अमित पाण्डेय दवारा मैनेज पेज थ्री पार्टी ‘मीट एंड क्रीट’ ने ......