शुभम बने यूपी फ्रेस फेस और उज्मा बनी मिस यूपी फ्रेस फेस
दीप प्रज्जवलन करते शो के जज एंड गेस्ट


लखनऊ,  म्यूजिक, रैम्प और माडल... जी हाँ ! कुछ ऐसा ही था राजधानी के होटल रेवाना का माहौल जहाँ हो रही थी मिस्टर एंड मिस यूपी फ्रेस फेस सीजन -1 के लिए माडल्स में जबरदस्त टक्कर. यूपी विभिन्न जिलों से आये मेल एंड फेमेल माडल्स में रैम्प पर जमकर बिखेरा अपने हुनर का जलवा. 






इंतेखाब खान इवेंट दवारा आयोजित इस फैशन प्रतियोगिता की शुरुवात गणेश वंदना से हुई जिसे बहुत ही खूबसूरत तरीके से पेश किया कलानिधि प्रख्याति ने. गणेश वंदना के बाद शुरू हुए इस शो में माडल्स के बीच शो जीतने की होड़ ऐसी थी कि हर माडल एक दूसरे भारी पड़ रहे थे. 






दो राउंड में हुए इस फैशन शो में 30 माडल्स ने प्रतिभाग किया जिनमे 15 मेल और 15 फीमेल माडल्स थी. शो का पहला राउंड वेस्टर्न और इंट्रो राउंड था जबकि सेकण्ड राउंड फ्यूजिन राउंड था. दोनों राउंड्स के बाद आये शो के जजों ने प्रतिभागियों के बहुत ही रोचक सवाल किये जिसके प्रतिभागियों ने उतने ही रोचक जवाब दिए. सभी माडल्स को परखने के बड़ा जजों ने शुभम को मिस्टर यूपी फ्रेस फेस सीजन -1 और उज्मा को मिस यूपी फ्रेस फेस सीजन -1 के खिताब से नवाजा इसके आलावा शो के फर्स्ट रनर-अप देवांश और रिया रहे जबकि सेकण्ड रनर-अप हर्षित और कविता. इस शो की शो स्टॉपर स्वाति गौतम थी. 






शो को जज शालिनी श्रीवास्तव, रोहित और निधि ने किया. प्रोग्राम के गेस्ट आफ आनर तौशीफ अहमद, शिवम प्रकाश दिवेदी, जुनैद हाशमी रहे जबकि शो होस्ट किया फेमस एंकर अमित अवतार ने.






जिन माडल्स ने इसमें हिस्सा लिया उनमे मेल माडल्स में शाहरुख़ खान, अनुज शर्मा, अभिनव, मोहम्मद एजाज, वैभव सिंह फारुख हसन, हर्षित सहित 15 माडल्स शामिल रहे. 
इसी तरह फीमेल माडल्स में जिन लोगो ने हिस्सा लिया उनमे भूमि, रिया, उज्मा, कविता, तनुषा, आहाना, प्रिया सहित 15 माडल्स शामिल रही. 






माडल्स का परिचय 
शो में प्रतिभाग करने वाले मॉडल अनुज शर्मा ने बताया कि वो बाराबंकी से आये है. अनुज ने बताया कि ये शो उनका दूसरा फैशन शो है इससे पहले उन्होंने तौशीफ सर के अंडर में उनकी कंपनी बी ओरिजनल प्रोडक्शन के लिए एक फैशन शो में भगा लिया है. 






इलहाबाद बाद से आये माडल राहुल ने कहा कि मैं एक मॉडल हूँ और मॉडलिंग मेरा पैशन है. मैं जहाँ से से आया हूँ वहां आज भी मॉडलिंग को बहुत लोवेस्ट तरीके से देखा जाता है उनको मैं चाहता हूँ कि मॉडल्स की एक पहचान होती एक फेम होता है जैसे हर फिल्ड का होता है.
 


आजमगढ़ से आये मोहमद एयाज़ ने कहा कि इंसान को जीवान की राह अपनी पसंद के अनुरूप चुननी चहिये. मेरी पसंद फैशन था इसलिए मैं मॉडल बना. 



वही लखनऊ की फ्रेशर मॉडल अंजलि ने कहा कि एक्टिंग मेरी पसंद है और एक्टिंग की लाइन में जाने के लिए मॉडलिंग पहली सीढी है इसलिए मैंने पहली सीढी को पकड़ लिया और अब इसी के माध्यम से एक्टिंग के अपने सपने को पूरा करुँगी. 

लखनऊ की ही सुधा ने कहा कि ये मेरा पहला रैम्प वाक है इससे पहले मैंने रैम्प पर वाक नहीं किया है पर मैं जानती हूँ कि मैं अपने लाइफ के गोल एक्टिंग को पाऊँगी क्योकि एक्टिंग तक जाने के पहले रास्ते पर मैंने पैर रख दिया है. 

शो स्टॉपर लखनऊ की स्वाति गौतम ने कहा कि मैंने एक साल पहले माडलिंग करना शुरू किया था. मॉडल बनने का मेरा कोई विचार नहीं था पर हाँ इस लाइन में अपने आप को देखना जरुर चाहती थी कि मैं यहाँ अपने आप को देखना चाहती थी कि मैं कर सकती हूँ या नहीं. पहले शो के बड़ा लगा कि हाँ मैं कर सकती हूँ और मॉडलिंग कैरियर वही से शुरू हो गया.  


अधिक इवेंट/पार्टी की खबरें

‘मीट एंड क्रीट’ पेज थ्री पार्टी में लखनऊ के नवाबों ने की टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री ‘अनुष्का सेन’ से मुलाकात ..

इंतेखाब खान इवेंट्स द्वारा ओर्गनाइज़ और अमित पाण्डेय दवारा मैनेज पेज थ्री पार्टी ‘मीट एंड क्रीट’ ने ......