‘मीट एंड क्रीट’ पेज थ्री पार्टी में लखनऊ के नवाबों ने की टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री ‘अनुष्का सेन’ से मुलाकात
Celebrity Anushka Sen


लखनऊ, इंतेखाब खान इवेंट्स द्वारा ओर्गनाइज़ और अमित पाण्डेय दवारा मैनेज पेज थ्री पार्टी ‘मीट एंड क्रीट’ ने कल राजधानी के विंग्स आफ फायर में म्यूजिक और डांस का जबरदस्त तड़का लगाया है. जिसमे आये मेहमानों को मिलने का मौका मिला टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री और सीरियल बालवीर फेम ‘अनुष्का सेन’ से. 










अनुष्का ने हर मेहमान से खुले दिल से मुलाकात की और फ़ोटोज़ क्लिक करवाई. इंतेखाब और अमित ने ये पार्टी अपने कल के फैशन शो ‘फ्रेश फेस लखनऊ’ के कंटेस्टेंट के लिए रखी थी. इस पार्टी में काफी मेहमानों ने शिरकत की.    








इस मौके पर पायनियर एलायंस से बात करते हुए अनुष्का ने कहा कि उन्हें लखनऊ बहुत पसंद है. वो यहाँ की हर चीज की दीवानी है. अपने कैरियर के विषय में बात करते हुए अनुष्का ने कहा फिलहाल मैं कलर्स के शो इन्टरनेट वाला लव में काम कर रही हूँ. ये शो भी दर्शकों के बीच अच्छा रन कर रहा है और मुझे मेरे से काफी अच्छें कम्प्लीमेंट्स मिल रहे है और एक अभिनेत्री के लिए उसके फैन्स ही सबसे ज्यादा जरुरी होते है क्योकि फैन्स ही आपको स्टार बनाते है. मेरी एक मूवी भी बहुत जल्द आने वाली है. जहाँ तक इस सवाल इस प्रोग्राम में आने का है तो मैं यहाँ अपने फैन्स से मिलने आई हूँ, लखनऊ से मिलने आई हूँ या यूँ कहूँ कि मैं लखनऊ के दिल पर राज करने आई हूँ और मुझे काफी अच्छा लग रहा है कि यहाँ मेरे काफी फैन्स है. इनसे मिलना, इनसे बातें करना मेरे लिए एक सुखद क्षण है.







पार्टी में स्पेशल गेस्ट के तौर पर तौफीक अहमद, शिवम् प्रकाश दिवेदी, जुनैद हाशमी मौजूद रहे. 














वही जिन मेहमानों ने पार्टी में शिरकत की उनमे अभिनव मिश्र, देवांश, शाहरुख़, यश, मुनि, हर्ष, उज्मा, शिवम्, वंश वर्धन, देवांश, अहाना, राहुल सिंह, अभिनव जॉय जैदी, गौरव वर्मा, अभिषेक सिंह, नादान पटेल, विशाल सक्सेना, भूमि पाण्डेय, हर्षित कौशल, फारुख, कविता त्रिपाठी, अहाना श्रीवास्तव, आरव सिंह, आस्था, वंश, पूजा आरती, प्रखर सहित कई नाम शामिल रहे.









अधिक इवेंट/पार्टी की खबरें