NMOS का पहला आडिशन लखनऊ में हुआ पूरा, डांस, सिंगिंग और माडलिंग के साथ प्रतिभागियों ने दिखाया अपना हुनर.
प्रतिभागी से सवाल पूछते शो के जज


लखनऊ, स्काईवाक फैशन हाउस के बैनर तले जवनरी 2019 में आयोजित होने वाले NMOS यानि नेशनल मॉडल आफ स्टेट के लिए आज राजधानी के 5 एस रेस्त्रां में पहला आडिशन रखा गया जिसमे शहर के युवाओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया. इस आडिशन में एंटरटेनमेंट का फुल डोज़ था. यानि यहाँ डांस भी था सिंगिंग भी थी और माडलिंग भी. ऑडिशन प्रोग्राम के चीफ गेस्ट पायनियर एलायंस अखबार के प्रधान संपादक हरी मेहरोत्रा थे. 




मिस्टर, मिस, मिसेज और किड्स कैटेगरी में हुए इस आडिशन में बच्चों से लेकर युवाओं तक हर किस ने अपने हुनर का परिचय दिया.  आडिशन में जहाँ आराध्या शर्मा ने मोहे रंग दो लाल, सोनम गुप्ता ने दिलबर दिलबर, कुशलिन ने तुझको मैं रख लो वहां, आरजू ने बेबी मरवा के मानेगी पर डांस किया वही जसलीन कौर ने पिया तो अब तो आ जा, अंशिका ने तुम आ गए हो, विनीत ने कुछ कहो न सुनो पर आपनी शानादर प्रस्तुति दी. 




इसके आलावा दुर्गांश शुक्ल ने मैंने मासूम बहारो में, साक्षी ने अब तो तुम से हर ख़ुशी, मोहम्मद शाकिब ने अभी मुझ में बाकी है जैसे गानों को अपनी सुरीली आवाज़ में गया. माडलिंग में जायद खान, सोनम गुप्ता, श्रुति गौतम, रश्मि नेगी ने अपने आदाओं के जलवे बिखेरें. 





शो में जज के रूप में वामिक खान, तनया वर्मा, आनंद सिंह, सचिन राजपूत, शैलेन्द्र सिंह मौजूद थे वही शो को होस्ट अमित अवतार और आयुषी ने किया. शो में गिनी सहगल की स्पेशल परफार्मेंस ने उपस्थित सभी लोगो का दिल जीत लिया. 




इस मौके पर पायनियर एलायंस से ख़ास बातचीत में स्काईवाक फैशन हाउस के MD आकाश श्रीवास्तव ने कहा कि NMOS को आयोजित करने का मुख्य मकसद है सभी उम्र के लोगो को एक साथ एक मंच उपलब्ध कराना है जहाँ वो अपनी प्रतिभा को बिखेर सकें. NMOS का पहला आडिशन आज राजधानी लखनऊ में हो चूका है इसके 6 और आडिशन यूपी के अलग अलग शहरों में होंगे जिसके बाद जनवरी 2019 के अंतिम सप्ताह में इसका फिनाले होगा.

अधिक इवेंट/पार्टी की खबरें