लखनऊ में हुआ में ‘मिसेज क्वीन 2019 पगेंट, ब्यूटी विथ कॉज’ का पहला आडिशन, बढ़ चढ़कर लिया महिलाओं ने हिस्सा
ऑडिशन में आयी महिलाएं


लखनऊ, ब्लू बर्ड फैशन एजेंसी के तत्वाधान में कल राजधानी के एक रेस्त्रां में ‘मिसेज क्वीन 2019 पगेंट, ब्यूटी विथ कॉज’ के लिए पहला आडिशन रखा गया था जिसमे राजधानी की महिलाओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया. इस आडिशन में कुल 100 महिलाओं ने अपने हुनर का प्रदर्शन किया. मिसेज क्वीन 2019 पगेंट, ब्यूटी विथ कॉज के फ़ाइनल में जगह बनने के लिए हर प्रतिभागी ने दूसरे प्रतिभागी का कड़ी टक्कर दी. आलम ये था कि जजों के लिए भी ये फैसला करना मुश्किल था कि किसे सेलेक्ट किया जाये और किसे रिजेक्ट. काफी सोच विचार के जजों की ज्यूरी ने तरीबन 50 महिलाओं को आगे के राउंड के लिए फ़ाइनल किया.






मिसेज क्वीन 2019 पगेंट, ब्यूटी विथ कॉज का ये पहला आडिशन था अभी यूपी के अन्य शहरों में भी इसके आडिशन होने है जिसके बाद फरवरी में इस कंपीटिशन का फ़ाइनल होगा. इसमें दो केटेगरी रखी गयी है पहली है ‘मिसेज क्वीन 2019 पगेंट’ जिसमे महिलओं का आयुवर्ग होगा 20 से 40 और दसूरी है ‘मिसेज क्वीन 2019 पगेंट क्लासिक’ इसमें महिलाओं का आयुवर्ग 40 से 60 के बीच होगा.



आज के ऑडिशन को जिन जजों ने जज किया उनमे लकी सूरीन, नीलम शाहू, रूचि अग्रवाल, सरिता सिंह, सलोनी खन्ना शामिल रही.







इस आडिशन के उद्देश्य को बताते हुए ऑडिशन के ऑर्गनाइजर और ब्लू बर्ड फैशन एजेंसी के निदेशक तंजीम आलम और सह निदेशक लकी सूरीन ने कहा कि आज के दौर में शादी के बाद अमूमन महिलाओं की जिंदगी थम से जाती है उनका पूरा जीवन उनके परिवार के इर्द गिर्द ही सीमित रहता है जबकि उनके अन्दर भी बहुत कुछ कर दिखाने का हुनर होता है पर एक समुचित प्लेटफार्म न होने के कारण वो अपने हुनर को दिखा नहीं पाती है. ब्लू बर्ड फैशन एजेंसी का ये कंपीटिशन ऐसी महिलओं के लिए एक बड़ा प्लेटफार्म है जहाँ हम उन्हें बुलाते और ये कहते है कि आइये प्रदर्शित कीजिये अपने हुनर और प्रतिभा को और मुझे ख़ुशी है कि विवाहित महिलाओं का एक लम्बा कारवां हमारे साथ जुड़ा रहा है जो अगले महीने फरवरी में यूपी को अपने हुनर को लोहा मनवा के मानेगा.  

अधिक इवेंट/पार्टी की खबरें