अभिषेक और सौम्या बने मिस्टर एंड मिस गैलमर्स फेस ऑफ़ ईयर 2019
models ke saath show organizer purujeet singh


लखनऊ, बिग प्रोजेक्ट्स के तत्वाधान में राजधानी के बुद्धा रिसर्च इंसीट्यूट में मिस्टर एंड मिस गैलमर्स फेस ऑफ़ ईयर 2019 का आयोजन किया गया जिसमे यूपी की जानी मानी मॉडल्स ने पार्टिसिपेट किया. 


म्यूजिक मस्ती और फैशन के तड़के पर हुए इस शो में मॉडल्स ने जमकर एक दूसरे को टक्कर दिया. तीन राउंड में हुआ ये शो अपने हर बदलते राउंड के साथ टफ होता गया. 


मिस्टर एंड मिस गैलमर्स फेस ऑफ़ ईयर 2019 का पहला राउंड एथिक राउंड था जबकि दूसरा राउंड वेस्टर्न राउंड था और तीसरा फॉर्मल राउंड था. हर राउंड के साथ मिस्टर एंड मिस गैलमर्स फेस ऑफ़ ईयर २०१९ के लिए कंपीटिशन टफ होता गया. तकरीबन 50 मॉडल्स के बीच हो रहे इस कंपीटिशन में किसी एक को विनर घोषित करना जजों के लिए भी आसान नहीं था. 


काफी मशकक्त के बाद जजों की ज्यूरी ने मिस्टर गैलमर्स फेस ऑफ़ ईयर 2019 का विनर अभिषेक गुप्ता को चुना जबकि अंकुश फर्स्ट रनर अप और चिन्मय सेकण्ड रनर अप रहे. इसी तरह सौम्या मिस  गैलमर्स फेस ऑफ़ ईयर 2019  के टैग से नवाजी गयी और तनु फर्स्ट और संस्कृति सेकण्ड रनर-अप बनी. 


शो को ऑर्गनाइज सरदारा पुरुजीत सिंह ने किया था और जज करने काम 4 जजों की ज्यूरी ने किया था जिसमे तान्या वर्मा, श्वेतांक प्रकाश चतुर्वेदी, अनुकृति शर्मा, निहिल मोहन श्रीवास्तव शामिल थे.   

फैशन शो में जिन मॉडल्स ने हिस्सा लिया उनमे नादान पटेल, नीलेश, सचिन, विपुल, हिमांशु, देवांश, आकांक्षा, सिमरन, पूजा, दिव्या सहित कई मॉडल्स शामिल रहें.  

अधिक इवेंट/पार्टी की खबरें