टैरेस बाई ओकेज में स्टैंड अप कॉमेडियन रवि गुप्ता ने सजायी हंसी की महफ़िल, जमकर हंसा 'लखनऊ'
कॉमेडी का तड़का लगाते फेमस स्टैंड अप कॉमेडियन रवि गुप्ता


लखनऊ, 'मैंने पान वाले को बोला एक पान लगा दो, तो उसने बोला कौन सा पान, मैंने कहा मीठा पान, तो वो बोला कितना मीठा,मैंने बोला फूल मीठा कर दो, वो बोला रसगुल्ला डाल दूं क्या इसमे'....जी हाँ ! आप बिलकुल सही समझ रहे है यहाँ  बात हो रही है फेमस स्टैंड अप कॉमेडियन रवि गुप्ता की। 



रवि कल राजधानी के कपूरथला स्थित टैरेस बाई ओकेज में थे जहां उन्हीने सजायी हंसी के ठहाकों की खूबसूरत शाम। अपने एक से एक बढ़कर जोक्स से रवि ने मौजूद युवाओं को जमकर हंसाया। रवि का क्रेज इस तरह था कि उनके आने से पहले ही पूरा टैरेस बाई ओकेज उनके फैन्स से भर गया जिसको जहां पता चला वो वही से सीधा टैरेस बाई ओकेज भागा चला आया अपने पसंदीदा कॉमेडियन को सुनने के लिए। 


रवि से पहले शो में चार चांद लगाया शो के होस्ट और जाने-माने एंकर आरजे प्रतीक ने। प्रतीक ने प्रेम पर आधारित हास्य रचना को सुनाकर युवाओं को जमकर हसाया। इस शो को आयोजित किया था लाफ्टर असन और  टैरेस बाई ओकेज ने। 

इस मौके पर पायनियर एलायंस से बात करते हुए शो के आयोजक और टैरेस बाई ओकेज के ओनर विशाल ठाकुर ने कहा कि इस शो को कराने का उद्देश्य लोगों के चेहरों पर मुस्कान लाना था। ये तो आप भी जानते है कि आज की भागती दौड़ती जिंदगी में लोगों के पास मुस्कराने की समय काफी कम है। ऐसे में होना सोचा क्यों न कोई ऐसा शो ऑर्गनाइज किया जाए जो लोगों को हसने पर मजबूर कर दें। इन्ही मंसूबों के साथ हमने ये शो ऑर्गनाइज किया और हमें खुशी है कि अपने उद्देश्य में सफल हुए।

अधिक इवेंट/पार्टी की खबरें