मॉडलिंग मेनिया वेस्ट 2019 का पहला ऑडिशन राजधानी के तवा रेस्त्रां में सम्पन्न
मॉडलिंग मेनिया वेस्ट 2019 का पहला ऑडिशन


लखनऊ, आने वाले 28 अप्रैल को होने वाले मॉडलिंग मेनिया वेस्ट 2019 का पहला ऑडिशन कल राजधानी के तवा रेस्ट्रा में किया गया जिसमे शहर के युवाओं ने जमकर हिस्सा लिया. किसी ने गाने में तो किसी ने डांस, तो किसी ने मॉडलिंग में अपने हुनर का परिचय दिया. ऑडिशन में जज के तौर पर अस्वनी कुमार क्लासिकल सिंगर, विकास अवस्थी क्लासिकल डांसर , तमन्ना निगम सुपर मॉडल मौजूद रहे है ।। 


ऑडिशन की मुख्य अतिथि मिसेज यूनिवर्स इशिता रस्तोगी थी जिन्होंने बच्चों की प्रतिभा को परखा और सराहा. इस मौके पर ईशा ने कहा कि हम बच्चों की प्रतिभा पर काम कर रहे है और उनको एक बेहतर मंच देने का प्रयास कर रहे है।।   
मॉडलिंग मीडिया बेस्ट 2019 के विषय में जानकारी देते हुए कंपनी के प्रसस्थ प्रसाद श्रीवास्तव ने बताया कि इस कंपटीशन में को करवाने का मुख्य उद्देश यह है कि हम बच्चों के अंदर छिपी हुई प्रतिभा को निखार सके और उनको बड़े स्तर तक पहुंचा सकते हैं।

श्रीवास्तव ने कहा कि हमारा मानना है कि हुनर सभी में होता है लेकिन उस हुनर को सफलता के मंच तक पहुंचाना हमारा काम है। उन्होंने बताया कि ये ऑडिशन पूरे उत्तर प्रदेश के 8 शहरों में लखनऊ ,औरैया, कानपुर, आगरा, सीतापुर, बनारस, अयोध्या और सफाई में आयोजित किये जायेंगे और इसका फाइनल 28 अप्रैल को होगा।

फाइनल में हम जज के तौर पर नामचीन हस्तियों को आमंत्रित करेंगे जो इन बच्चों को उस स्तर पर निखारने का काम करेंगे। इसमें हर केटेगरी का होगा जज होगा। ऑडिशन में पूरी टीम में देव सिंह , सागर वर्मा , अमित अवतार, तमन्ना निगम, दीपक गुरदासानी, एंकर जैन , और अशोक सिंघानिया मौजूद रहे।

अधिक इवेंट/पार्टी की खबरें

बी ओरिजिनल प्रोडक्शन में तत्वधान में झूलेलाल वाटिका में लगा फैशन का तड़का, इन लोगो को मिला मिस्टर,मिस व मिसेज प्राइड ऑफ उत्तर प्रदेश का ताज ..

बी ओरिजिनल प्रोडक्शन के तत्वधान में मिस्टर, मिस व मिसेज प्राइड ऑफ उत्तर प्रदेश फ़ैशन प्रतियोगिता एवं ......