टैग:suprermom#superkid#models#lucknow#
लखनऊ में हुआ
super mom n super kid






लखनऊ: HY EVENTS की तरफ से शुक्रवार को s2s होटल गोमतीनगर में "super mom and super kid of the year"  का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में वृद्धआश्रम की महिलाओं को बुला कर सम्मानित भी किया गया.इस कार्यक्रम  माध्यम से  समाज को और आज कल की पीढ़ी के बच्चों को यह सन्देश  भी  दिया गया कि बच्चे कभी भी भविष्य में अपने माँ बाप को बोझ न समझे और न ही उन्हें अपने से अलग करे. आखिर माँ तो जगत जननी होती है  माँ का अपमान कभी नहीं  करना चाहिए। चाहे जीवन में कितनी भी मुश्किलें क्यों न आ जाए. एक माँ क्या-क्या नहीं सहती है अपने बच्चे का पालन पोषण करने में खुद भूखी रहती है और बच्चों को पहले खिलाती है. 


यह प्रोग्राम 22 साल की हिमांशी यादव करा रही है. आपको बता दे हिमांशी महज अभी 22 साल की है. और उनके इस जज्बे को देख कर हम सभी सलाम करते है. हिमांशी ने पहले भी ऐसे ही कई सारे प्रोग्राम ORGANISE कराये है. इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि अनिल रस्तोगी;ओम  दीप मोटियानी ,अल्का श्रीवास्तवा, रानी श्रीवास्तवा,चेतना पाठक ,निशू त्यागी, पुष्पा मिश्रा  और सीमा राइ, शिवा गुप्ता रहे  . इस कार्यक्रम के माध्यम से महिलाओं और बच्चों को आगे बढ़ने का सन्देश भी दिया जाएगा. आपको बता दे इस कार्यक्रम का हिस्सा डॉ मनीष सेंगर भी होंगे जो कि खुद एक  सोशल वर्कर है.     

+9

इस कार्यक्रम में किड्स की  विजेता रही इशी शर्मा  and Super mom की  winner रही  Mrs Seema Pandey और फर्स्ट  रनर अप डॉली गुप्ता रही. और Super kid की  2nd runner up- Harshita  Pandey और   Kids Dhriti Singh. रही. Super mom  की second runnerup Meenakshi Singh  और ,varsha Singh रही.


अधिक इवेंट/पार्टी की खबरें