टैग:model#lucknoe#event#fashionshows#
आकाश बनना चाहते है सुपर मॉडल...
Want to be the sky super model


लखनऊ: मंजिल उन्ही को मिलती है जिनके सपनों में जान होती है पंखों से कुछ नहीं होता हौसलों में उड़ान होती है" जी हाँ हम बात कर रहे है नवाबों के शहर लखनऊ के मॉडल आकाश की जिनके ऊपर ये लाइन्स बिल्कुल सही  बैठती है । आज हम आपको लखनऊ के एक ऐसे शख्स से रूबरू करने जा रहे है जिसका न ही मॉडलिंग की दुनिया में कोई गाड़फादर है न ही फ़िल्मी जगत में, आकाश ने अपने मॉडलिंग carrer की शुरुआत लगभग एक साल पहले की थी. आकाश ने इस एक साल की journey के दौरान बहुत कुछ देखा भी और सीखा भी उनके जीवन में बहुत सारे उतार चढाव भी आए पर आकाश ने कभी भी अपना फैसला नहीं बदला।


आकाश ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें हमेशा परिवार का सपोर्ट मिलता है पर कंही न कंही घर की आर्थिक स्थिति सही न होने के कारण उनके carrer के बीच में बहुत सारी रुकावटे आ जाती  है. पर आकाश कभी भी इन सब से घबराते नहीं है. आकाश का लक्ष्य है कि आने वाले समय में लोग उन्हें मॉडल आकाश के नाम से जाने। इसके लिए आकाश निरंतर कठिन परिश्रम भी करते  है। 

आपको बता दे आकाश मिस्टर सीतापुर और कई शोज में शो स्टॉपर भी रह चुके है, आकाश को बाइक्स राइडिंग और फोटोग्राफी का बहुत शौक है।  इसके अलावा आकाश को अपनी लाइफ में नए नए एक्सपेरिमेंट करना भी बहुत पसंद है। 

अधिक इवेंट/पार्टी की खबरें