एसिड सर्वाइवर्स के नाम था एक फूड फेस्टिवल
फूड फेस्टिवल


लखनऊ। यूथ युनाइटेड वेलफेयर सोसाइटी और अमानसेर क्रिएटर्स ने मीरा-भयंदर के एसिड अटैक सर्वाइवर्स के लिए सबसे बड़ा फंड जुटाने वाला फूड-फेस्टिवल आयोजित किया। फूडी पार्क, 2019 एक फंड-जुटाने वाला फूड फेस्टिवल था जिसे विशेष रूप से अटैक सर्वाइवर्स के इलाज के लिए 2 और 3 मई,को आयोजित किया गया था। एके मोटर्स द्वारा संचालित इस कार्यक्रम को यूथ यूनाइटेड वेलफेयर सोसायटी  द्वारा प्रस्तुत किया गया था, ताकि पीड़ितों के लिए चिकित्सा और मनोवैज्ञानिक उपचार के लिए धन जुटाया जा सके। जब से दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी अभिनीत मेघना गुलजार की आगामी फिल्म “छपाक” खबरों में आई है, बहुत सारे बी-टाउन सेलिब्रिटीज एसिड अटैक सर्वाइवर्स का समर्थन करने के लिए आगे आए हैं। 
दीपक रावल, यूथ यूनाइटेड वेलफेयर सोसायटी ने बताया कि इस फण्ड-रेजर के पीछे एक ही कारण था, वो उन लड़कियों की बेहतरी के लिए पैसा जुटाया जा सके जो एसिड हमलों की शिकार हुई हैं! दुर्भाग्य से, भारत में इन लड़कियों की संख्या बहुत अधिक है। और हमें पता हैं की उनका चिकित्सा उपचार महंगा है, जो अक्सर मध्यमवर्गीय और निम्नवर्गीय परिवार उठा नहीं कर सकते। इसलिए यह हमारे प्रमुख लक्ष्यों में से एक है, ताकि उन्हें सर्वोत्तम चिकित्सा देखभाल प्रदान की जा सके।
फूडी पार्क 2019 सिर्फ भोजन ही नहीं म्यूजिक भी था, इस कार्यक्रम में कई प्रतिभाशाली डीजे ने अपने कला के कौशल का प्रदर्शन किया।इस समारोह में अनीसा बट, फरना वजहिर, मेघना कौशिक, बेनाफ्शा सूनावाला, सिमरत कौर, नीरज यादव, भारत रागी, हिमांशु पुरोहित, संयुक्त आयुक्त आईटी श्री विशाल मखाने, माज शेख, संगीता कपूर, गौरव शर्मा, ट्विंकल कपूर जैसी हस्तियों ने भी भाग लिया। यह फेस्टिवल एमबीएमसी ग्राउंड, सेवन स्क्वायर एकेडमी के पीछे, मुंबई के मीरा रोड ईस्ट में संपन्न हुआ।इस नोबल इवेंट को एके मोटर्स, क्लब महिंद्रा, ब्रांड कैटलिस्ट मीडिया और नैक मैनेजमेंट प्रोडक्शंस द्वारा समर्थित किया गया था। इस इवेंट के मुख्य अतिथि बहादुर एसिड अटैक सर्वाइवर्स थे।







अधिक इवेंट/पार्टी की खबरें