टैग:fashionevent#,lucknow#,fashionshow#
स्काईवॉक कंपनी  ने किया सांस्कृतिक सम्मान समारोह व फैशन शो का आयोजन
स्काईवॉक कंपनी द्वारा नवाबों के शहर लखनऊ में सांस्कृतिक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया


लखनऊ: स्काईवॉक कंपनी द्वारा नवाबों के शहर लखनऊ में सांस्कृतिक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया,  इस कार्यक्रम का आयोजन प्रत्येक वर्ष किया जाता है | इस सम्मान समारोह में सभी विशिष्ठ अतिथियों को उनके सराहनीय कार्य हेतु सम्मानित किया गया , जिसमे हर क्षेत्र से गणमान्य लोग उपस्थित रहे। जिसमे माननीय श्रीमती सयुंक्ता भाटिया (मेयर) मुख्य अतिथि के तौर पर मौजद रहीं ,अपने विशिष्ठ कार्यों के लिए सम्मानित किए जाने वाले माननीयों में एस०एस०पी० कलानिधि नैथानी , कौशल राज शर्मा ( डी०एम० ), डॉ स्वेता सिंह (बीजेपी) , राहुल गुप्ता (उद्द्यमी) , सुधीर हलवासीया (बीजेपी) , प्रमिला मिश्रा (एडवोकेट) , समीर सेख (उद्द्यमी) , अनिवेश्वर चंद्र श्रीवास्तव , शैलेन्द्र सिंह , आयोजक रीता श्रीवास्तव और आकाश श्रीवास्तव , जैसी महान हस्तियों को सम्मानित किया गया , इस सभी हस्तियों ने अपने अपने क्षेत्र में समाज के प्रति सराहनीय कार्य किये है ।















वहीं इस सम्मान समारोह के साथ ही  किड्स , मिस मिस्टर व मिसेज की प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया जिसमें टीवी सिने अदाकारा रश्मि देसाई ने शिरकत की , रश्मि ने बच्चों के हुनर को परखा और साथ ही विजेताओं के नामों की घोषणा की |  शो के को स्पॉन्सर्ड आनंदी मैजिक वर्ल्ड के ऑनर राहुल गुप्ता और शो डायरेक्टर इशिता रस्तोगी रहे।  विजेताओं में मॉडलिंग कैटेगरी में विजेता जन्नत और अनन्य रहे। 1st runner-up और 2nd runner-up शशांक और भानु रहे। सिंगिंग कैटेगरी में विजेता मिथिका वही इन दोनो कार्यक्रमों के साथ ही फ़ैशन शो "फैशन कोटूर समर कार्निवल सीजन-2” का भी आयोजन किया गया, स्काईवॉक द्वारा करवाये जा रहे इस फैशन शो फ़ैशन कोटूर का यह दूसरा सीजन है ।। जनता को फ़ैशन से रूबरू करवाने के लिए करवाये जा रहे इस फैशन शो में कई फ़ैशन डिजाइनर ने अपने डिजाइनर कलेक्शन का जलवा दिखाया जिसको पहन के मॉडल्स ने चार चांद लगा दिए। इस कार्यक्रम का आयोजन लखनऊ के होटल हिल्टन गार्डन इन में किया गया ।







वहीं इस पूरे कार्यक्रम पर हमसे बात करते हुए कार्य्रकम की डायरेक्टर रीता श्रीवास्तव और आकाश श्रीवास्तव ने बताया कि इस कार्यक्रम को आयोजित करने का हमारा मुख्य कारण बच्चों के हुनर को एक बड़े प्लेटफार्म तक ले जाना और साथ ही समाज मे दिन प्रतिदिन बदलते फैशन की ओर जनता को रूबरू करना है । हम चाहते है बच्चों के हुनर को एक मंजिल मिले। इस कार्यक्रम में -शिवानी त्रिपाठी,भूमिका शर्मा,अंतरा शुक्ला,मनाली सिंह,आकर्षित,भानु प्रताप सिंह,आकाश खुशवानी,गौरव सक्ससेना,विवेक राइ,अमित,ज़ैद,शिरीष आदि



अधिक इवेंट/पार्टी की खबरें