अनुष्का शर्मा की वजह से बदल गई मेरी जिंदगी
अनुष्का मेरे साथ एक मजबूत चट्टान की तरह खड़ी हैं


नई दिल्ली। भारतीय कप्तान विराट कोहली इन दिनों अपनी कमाल की फॉर्म को लेकर पूरी दुनिया में चर्चा का विषय बने हुए हैं। विराट का खेल समय के साथ और निखरता जा रहा है और वो पहले से ज्यादा परिपक्व नजर आते हैं। विराट ने अपनी जिंदगी में आए इस बदलाव का श्रेय अपनी लेडी लक व गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा को दिया है। 

विराट कोहली ने कहा कि अनुष्का उनके लिए काफी लकी हैं साथ ही जब से वो उनकी जिंदगी में आईं हैं उनमें काफी बदलाव आए हैं। विराट के मुताबिक अनुष्का की उनकी जिंदगी में आने से पहले वो किसी बात को ज्यादा गंभीरता से नहीं लेते थे लेकिन अब हालात बदल चुके हैं। पिछले चार वर्षों में मैंने उनसे काफी कुछ सीखा और अब में पहले से ज्यादा समझदार हो गया हूं। अनुष्का ने मुझे सिखाया कि किस तरह से और ज्यादा धैर्यवान बना जा सकता है साथ ही आप जिस ओहदे पर हैं उनका सही इस्तेमाल कैसे करना है। 

विराट ने कहा कि पिछले कई वर्षों से अनुष्का उनके साथ एक मजबूत चट्टान की तरह खड़ी हैं। वो मेरे करियर के बुरे दौर में भी मेरे साथ खड़ी रहीं। विराट ने वर्ष 2014 इंग्लैंड दौरे को याद करते हुए कहा कि वे मेरे लिए एक बुरा दौर था और उस वक्त भी अनुष्का मेरा साहस बढ़ा रही थीं। उनकी मदद से मैंने अपनी बुरे दौर से पार पाया। किसी ने ये पूछा कि किसी दौरे पर गर्लफ्रेंड के साथ रहने से खिलाड़ी के प्रदर्शन पर असर पड़ता है इस पर विराट ने कहा कि अगर आपको नहीं लगता कि यह सही है तो कोई भी रिश्ते में नहीं हो सकता है। विराट ने इस बात का खुलासा किया कि उन्हें जहीर खान ने कहा था कि वो अपने और अनुष्का के रिश्ते की बात के छुपाएं। 

गौरतलब है कि विराट की कप्तानी में भारतीय टीम ने पहले श्रीलंका, फिर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ क्रिकेट सीरीज जीती। उसके बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय टीम ने वनडे सीरीज में जीत हासिल की और फिलहाल भारत व न्यूजीलैंड के बीच टी20 सीरीज खेली जा रही है। 



अधिक खेल की खबरें