वेस्टइंडीज भुगत रहा है सिमंस को हटाने का परिणाम
पाकिस्तान से 111 रनों से हार का सामना करना पड़ा।


शारजाह : क्रिकेट जगत के दिग्गज तेज गेंदबाज वकार यूनिस का मानना है कि वेस्टइंडीज के मुख्य कोच फिल सिमंस को निकाले जाने का नकारात्मक असर टीम के प्रदर्शन पर देखने को मिल रहा है। सिमंस को पाकिस्तान के साथ जारी दौरे से पहले कैरिबियाई टीम के कोच पद से हटाया गया। वेस्टइंडीज को पाकिस्तान के साथ खेली गई टी-20 अंतर्राष्ट्रीय श्रृंखला में 0-3 से हार का सामना करना पड़ा था। सीएमसी की रिपोर्ट के अनुसार, इसके साथ ही एकदिवसीय श्रृंखला के पहले मुकाबले में पिछले शुक्रवार को वेस्टइंडीज को पाकिस्तान से 111 रनों से हार का सामना करना पड़ा।

अपने करियर में खेले गए 87 टेस्ट मैचों में 373 विकेट लेने वाले यूनिस का कहना है कि यह वेस्टइंडीज टीम का खराब प्रदर्शन है और विशेषकर टी-20 क्रिकेट प्रारूप में। यह सिमंस को कोच पद से बाहर किए जाने के नाकारात्मक परिणामों को दर्शाता है। यूनिस ने कहा, सच कहूं तो, वेस्टइंडीज के खेल में कई कमियां थी। वे एक टीम की तरह खेलते नहीं दिख रहे थे।

उन्होंने इस दौरे पर आने से पहले ही अपने कोच को बाहर कर दिया। दिग्गज गेंदबाज ने कहा कि वेस्टइंडीज टीम के खिलाडिय़ों को अपने नए कप्तान कार्लोस ब्रैथवेट से भी समस्या है, क्योंकि उन्होंने अपने पहले कप्तान डेरेन सैमी को भी निकाल दिया था।

यूनिस का कहना है कि अगर आप अपने घर से अलग विदेशी जमीं पर खेल रहे हैं, तो इस प्रकार की चीजें कभी भी सकारात्मकर परिणाम नहीं देती। उन्होंने कहा कि वेस्टइंडीज की टीम को सकारात्मक खेल खेलना चाहिए। उन्हें इस समय पर एक टीम की तरह दिखना चाहिए।

अधिक खेल की खबरें