पाकिस्तान क्रिकेटर ने दी सानिया मिर्जा को शादी की सालगिरह की सबसे मजेदार बधाई
भारत की टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेट शोएब मलिक ने 12 अप्रैल को अपनी शादी की 8वीं सालगिरह मनाई.


नई दिल्ली: भारत की टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेट शोएब मलिक ने 12 अप्रैल को अपनी शादी की 8वीं सालगिरह मनाई. सानिया और शोएब की शादी 12 अप्रैल 2010 को हुई थी. शादी की 8वीं सालगिरह के मौके पर सानिया और शोएब को ढेरों बधाइयां मिली, लेकिन एक पाकिस्तानी क्रिकेटर ने सानिया को शादी की सालगिरह की सबसे मजेदार बधाई दी. सानिया और पाकिस्तानी क्रिकेटर शादाब खान के बीच टि्वटर पर हुई यह बात सोशल मीडिया में टॉप ट्रेडिंग बन गई. 

15 नवंबर 1986 को मुंबई में पैदा हुई सानिया मिर्जा ने जीवन में अनेक उतार चढ़ाव देखे हैं, लेकिन कभी हार न मानने वाली सानिया निरंतर टेनिस की दुनिया में नाम और शोहरत कमाती रहीं. उन्हें पद्मभूषण और पद्मश्री से सम्मानित किया गया. 2010 में सानिया ने क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की. वह एक किताब भी लिख चुकी हैं-एस अगेंस्ट ऑड. सानिया ने अपने टेनिस के सफर में अनेक सर्जरी का भी सामना किया. पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के साथ शादी रचाने के बाद उनकी काफी आलोचना हुई थी. हालांकि, अब भी सानिया को कई बार आलोचना का सामना करना पड़ता है, लेकिन सानिया शोएब के साथ काफी खुश हैं. 

शादी की सालगिरह के मौके पर पाकिस्तानी क्रिकेटर शादाब खान ने सानिया मिर्जा को बधाई देते हुए एक तस्वीर ट्वीट की. इस तस्वीर में बाइक पर शोएब के पीछे शादाब बैठे हुए हैं. इस तस्वीर के बाद शोएब मलिक और सानिया मिर्जा को शादी की सालगिरह की बधाई देते हुए शादाब ने लिखा- शोएब मलिक भाई और सानिया मिर्जा भाभी शादी की सालगिरह मुबारक हो... भाभी इस बाइक पर मेरी जगह आपको होना चाहिए था. 


अधिक खेल की खबरें